आवास अधिकार योजना के तहत हर गरीब को पट्टा दिया जाएगा-मुख्यमंत्री ने किया बड़ा ऐलान

छिंदवाड़ा/ब्यूरो। मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को  जिले के दमुआ और सौसर में चुनावी सभा को संबोधित किया। सौंसर में शिवराज सिंह सौसर में चुनाव सभा के दौरान अलग अंदाज में नजर आए। सीएम को शिकायत मिली थी कि हितग्रागियो के आयुष्मान कर नही बन रहे। इसे लेकर मंच पर ही सीएम ने सीएमएचओ को आयुष्‍मान कार्ड बनाने में हीलाहवाली को लेकर फटकार लगाई। उन्‍होंने मंच पर कलेक्‍टर सौरभ सुमन को बुलाकर जवाब तलब किया और हितग्राहियों के कार्ड जल्दी बनवाने के निर्देश दिए।

सीएम शिवराज ने ऐलान किया की डब्ल्यूसीएल की जमीन पर जो लोग रह रहे हैं, उनको लेकर समस्या है। लिहाजा मैं कहता हूं कि जिस मनुष्य ने जन्म लिया है, उसे रहने के लिए अधिकार तो मिलना ही चाहिए। ऐसे में विश्वास करता हूं कि डब्ल्यूसीएल की जमीन से किसी भी व्यक्ति को नहीं हटाया जाएगा। जो जहां है, वहीं काबिज रहेगा। इसे लेकर प्रदेश स्तर पर ही यह काम किया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार जल्दी ऐसी योजना ला रही है, जिससे शहर में हर गरीब व्यक्ति जो बेघर है, उसे पट्टा मिलेगा। मुख्यमंत्री आवास अधिकार योजना के तहत हर गरीब को पट्टा दिया जाएगा।

चौहान ने जनसभा में कहा कि जिले में भाजपा को सांसद, विधायक, और महापौर के चुनाव में हार का सामना करना पड़ा, ऐसे में अब कम से कम नगरीय निकाय चुनाव में पार्षदों को तो जितवा दो। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कमल नाथ सरकार के कार्यकाल के दौरान कांग्रेस ने पीएम आवास का पैसा लौटाकर गरीबों का हक छीनने का पाप किया, लेकिन प्रदेश और केंद्र सरकार गरीबों के कल्याण में काम करने के लिए संकल्पित है। सरकार का मकसद भी यही होता है कि आम जनों को अच्छा जीवन बिताने का अधिकार मिल सके।

बिना इनरवियर ही बाजार पहुंची पूनम पांडे, देखकर लोग रह गए हैरान

रात को ऐसी हालत में सड़कों पर निकल पड़ी पूनम पांडे, देखकर आहें भरने लगे फैंस

महादेव के भक्तों को बड़ा झटका, बंद हुई महाकाल मंदिर की ये सुविधा

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -