अंडर 19 क्रिकेट: खिताबी जीत के बाद भी नाखुश कोच द्रविड़
अंडर 19 क्रिकेट: खिताबी जीत के बाद भी नाखुश कोच द्रविड़
Share:

मुंबई: अंडर 19 विश्व कप में बेहतरीन प्रदर्शन कर चौथी बार वर्ल्ड चैंपियन का ख़िताब जितने वाली भारतीय टीम से कोच राहुल द्रविड़ पूरी तरह संतुष्ट नहीं हैं, द्रविड़ का मानना है कि यह टीम का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं था. यह बात दिग्गज भारतीय खिलाड़ी राहुल द्रविड़ ने जीत के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही. उन्होंने कहा कि, पुरे टूर्नामेंट के मुकाबले फाइनल में भारत ने फाइनल में अपना सर्वश्रेष्ठ खेल नहीं दिखाया.

भारतीय क्रिकेट में "द वॉल" के नाम से पहचाने जाने वाले द्रविड़ ने कहा कि उन्हें इस बात की ख़ुशी है कि भारत की ओर से 15 खिलाड़ियों ने विश्व विजेता का मैडल पहना. लेकिन बांग्लादेश और पाकिस्तान के खिलाफ वाली आक्रामकता भारतीय खिलाड़ियों में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते हुए देखने को नहीं मिली. भारतीय कोच ने कहा कि, पहले दो एशिया कपों में हमे पाकिस्तान के खिलाफ खेलने का मौका नहीं मिला था, लेकिन इस बार खिलाड़ियों को यह मौका मिला, जिससे उन्हें पता चला की भारत-पाकिस्तान के मैच में कितना दबाव होता है.

द्रविड़ ने कहा कि, अंडर 19 के खिलाड़ियों का थोड़ा ध्यान आईपीएल की नीलामी पर भी था, कुछ खिलाड़ियों को आईपीएल में चुने जाने का भरोसा था, लेकिन उन्होंने कड़ी मेहनत की और खिताबी जीत हासिल की. आपको बता दें कि अंडर 19 के कप्तान पृथ्वी शॉ के अलावा शिवम मावी, कमलेश नागरकोटी, शुभम गिल और अनुकूल राय को भी आईपीएल नीलामी में अच्छी रकम मिली है.

अफ्रीका को धूल चटा कोहली ने दिया ऐसा बयान

क्रिकेटर ने शादी टाल कर मैच खेलते हुए रचा इतिहास

दूसरे वनडे में जब विराट हुए शर्म से पानी-पानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -