इस तरह हुई पैडमैन की शूटिंग

अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर स्टारर फिल्म 'पैडमैन' 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. हाल ही में इस फिल्म की मेकिंग का वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. इसमें ट्विंकल खन्ना पैडमैन की कहानी के बारे में बता रही हैं. ये एक ऐसे शख्स की कहानी है जो महिलाओं के उस मुद्दे को उठाता है जिसे बताने में उन्हें शर्म आती है.

वीडियो में अक्षय शूटिंग के दौरान साइकिल चलाते, झूला झूलते और कसरत करते दिखाई दे रहे हैं. अक्की इस फिल्म में एक आम इंसान की भूमिका निभा रहे हैं जो महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान के लिए लड़ता है. शूटिंग में अक्षय पूरी टीम के साथ मस्ती करते हुए, मेकिंग में खुद मूवी के डॉयलाग को बोलकर बताते हैं कि मैड ओनली बिकम फेमस. आर बाल्की के बारे में बताते हुए अक्षय कहते हैं कि, "पूरी टीम को साथ लेकर काम करना कोई उनसे सीख सकता है."

शूटिंग के दौरान अक्षय खुद खाना बनाते भी दिखाई दिये. पूरी टीम के लिए पकौड़े बनाने के साथ अक्षय ने सबको खाना बनाना सिखा दिया. फिल्म के कई सीन में सोनम कपूर बैलगाड़ी की सैर अक्षय के साथ करते दिख रही हैं. गांव की जिंदगी को फिल्म में बखूबी दिखाया जा रहा है. राधिका आप्टे इस मूवी में अक्षय की पत्नी को रोल अदा कर रहीं हैं. एक सीन में अक्षय कुमार राध‍िका को इमोशन का पाठ पढ़ा रहे हैं. इस मूवी की शूटिंग का हिस्सा बैक कैमरा ट्विंकल खन्ना भी रहीं हैं. पूरी टीम ने शूटिंग पूरी होने के बाद अक्षय और सोनम के साथ जमकर पार्टी भी की.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पद्मावत' और 'पैडमैन' के डर से बदल दी 'अय्यारी' की रिलीज़ डेट

ट्विंकल ने बेटे को बताई थी पीरियड्स से जुड़ी हर बात

अक्षय ने किया खुलासा, क्यों करते है साल में चार फिल्में

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -