अनियंत्रित डंपर ने ड्यूटी जा रहे युवक की ली जान, शव लेकर परिजनों ने किया चक्का जाम
अनियंत्रित डंपर ने ड्यूटी जा रहे युवक की ली जान, शव लेकर परिजनों ने किया चक्का जाम
Share:

नई दिल्ली: दिनों दिन बढ़ती जा रही हादसों कि संख्या से आज के समय में कोई भी सुरक्षित नहीं है वही हाल ही में एक और केस सामने आया है जंहा अनियंत्रित डंपर ने ड्यूटी जा रहे एक युवक को कुचल दिया. सूचना पर पहुंचे परिजन उसे अस्पताल ले गए. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस के समय पर न पहुंचने से उग्र हुए लोगों ने मृतक का शव राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्टेडियम के पास रखकर जाम लगा दिया.

मिली जानकारी के अनुसार जब जाम की सूचना मिलते ही पुलिस के हाथ पांव फूल गए. तब आनन-फानन में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पर पहुंचे. करीब दो घंटे के प्रयास के बाद जाम खुल सका. मानपुर निवासी संदीप पुत्र हर स्वरूप (24  वर्ष) आज सुबह महुआखेड़ागंज स्थित फैक्ट्री में ड्यूटी के लिए घर से बाइक लेकर निकला.

जब वह जैसे ही वह रामनगर रोड पहुंचा कि एक बाइस टायरा डंपर संख्या यूपी 21 सी एन 5319 ने उसे पीछे से कुचल दिया. जंहा प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक को कुचलने के बाद डंपर चालक फरार हो गया. वही कुछ लोगों ने डंपर का पीछा कर उसे धनोरी के पास रोक लिया. हालांकि चालक भाग निकला. वही यह भी कहा जा रहा है कि पुलिस अभी भी उस चालक कि खोज में जुटी हुई है. 

सुप्रीम कोर्ट का आदेश जारी, फिर चलेंगे देर रात तक शादियों में डीजे

UPSC: राज्य सभा टीवी देखकर मिली 5वीं रैंक, रणनीति अपनाकर बन गई IAS

35 वर्षों से लोगों को रामकथा सुना रहे हैं ये मुस्लिम रामभक्त, नाम है फ़ारूक़ रामायणी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -