दर्दनाक: ट्रक में घुसी अनियंत्रित कार, मौके पर गई कईयों की जान
दर्दनाक: ट्रक में घुसी अनियंत्रित कार, मौके पर गई कईयों की जान
Share:

लखनऊ: यूपी के रामपुर में शुक्रवार देर रात हुए भीषण सड़क दुर्घटना में 5 लोगों  की जान चली गई है. ख़बरों का कहना है कि यहां एक अनियंत्रित कार ट्रक में जा घुसी. दुर्घटना का शिकार हुई कार में ड्राइवर समेत 6 लोग सवार थे, इसमें से 5 की मौके पर  जान चली गई. इस दुर्घटना में ड्राइवर बुरी तरह जख्मी हो चुका है, जिसका उपचार जारी है.

दुर्घटना रामपुर जनपद के टांडा थाना इलाके में हुई. कार में सवार सभी 6 लोग यूपी-उत्तराखंड बॉर्डर पर स्थित स्वार शहर में विवाह समारोह में शामिल होकर अपने घर मुरादाबाद वापस आ रहे थे. इस बीच कार अनियंत्रित होकर आगे चल रहे ट्रक में जाकर घुस गई. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है. वहीं, घायल ड्राइवर को इलाज के लिए जिला हॉस्पिटल पहुंचाया जा चुका है.
 
टांडा के SDM राजेश कुमार के अनुसार हादसा टांडा के शीकमपुर क्षेत्र में हुआ है. घटनास्थल के पास एक चौराहा है. आशंका है कि कार यहां स्पीड ब्रेकर से गुजरने के उपरांत अनियंत्रित हो चुकी है. दुर्घटना में मरने वाले लोगों की पहचान मुरादाबाद के जयंतीपुर के निवासियों के रूप में हुई है. दुर्घटना का शिकार हुए सभी लोग ईको गाड़ी से सवार थे. अनियंत्रित कार जिस ट्रक से टकराई है, उसके बारे में भी पता किया जा रहा है. 

इधर, उन्नाव में पुलिस वैन पर ट्रक पलटा, 3 पुलिसवालों की मौत: जहां इस बात का पता चला है कि यूपी के ही उन्नाव में शुक्रवार को भीषण सड़क दुर्घटना हुई. यहां सड़क किनारे खड़ी PRV गाड़ी पर ट्रक पलट गया. ट्रक पलटने से PRV में मौजूद सभी सिपाही दब गए, जिसमें 3 सिपाहियों की जान चली गई है. जिसके साथ साथ दुर्घटना में एक सिपाही गंभीर रूप से जख्मी हो चुका है. मरने वालों में 2 महिला कॉन्स्टेबल और एक पुरुष कॉन्स्टेबल शामिल हैं. हादसा उन्नाव के सफीपुर कोतवाली के महदी खेड़ा पुलिया के पास हुआ. 

10वीं और ग्रेजुएट पास के लिए निकली बंपर नौकरियां, जल्द करें आवेदन

10 फरवरी से सभी एग्जिट पोल पर लगेगा प्रतिबंध, जानिए कब तक रहेगा जारी?

IPL मेगा ऑक्शन में शामिल होने के लिए पाकिस्तान सुपर लीग छोड़कर भारत आएँगे ये कोच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -