सीमेंट से भरा कैंटर हुआ बेकाबू, स्कूल बस समेत 3 से टकराया
सीमेंट से भरा कैंटर हुआ बेकाबू, स्कूल बस समेत 3 से टकराया
Share:

फगवाड़ा : आज सड़क दुर्घटना की संख्या में तेज़ी से वृद्धि होती जा रही है इसी कड़ी में एक और हादसे ने इस संख्या में इज़ाफ़ा किया है. बताया जा रहा है कि फगवाड़ा में नेशनल हाइवे नंबर-1 पर स्थित शुगर मिल चौक के पास एक सीमेंट से भरा एक कैंटर अनियंत्रित हो गया. अनियंत्रित हुए इस कैंटर ने स्कूल बस समेत 3 अन्य वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया.

बेकाबू हुए कैंटर ने 3 वाहनों और स्कूल बस को टक्कर मारी. हालाँकि गनीमत रही कि इस हादसे में किसी को कोई भी नुक्सान नहीं हुआ लेकिन वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए. इस हादसे से इलाके में हड़कंप मच गया. वहीँ घटना स्थल पर यातायात व्यवस्था प्रभावित हो गई और जाम लग गया जिससे आने-जाने walon को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ा.

मिली जानकारी के अनुसार कैंटर सीमेंट लेकर लुधियाना की तरफ जा रहा था लेकिन फगवाड़ा हाइवे पर कैटर के चालक को कथित तौर पर neend का झोंका आ गया जिससे उसका कैंटर पर से संतुलन हट गया और कैन्टन पहले डिवाइडर से टकराया. डिवाइडर से टकराने के बाद कैंटर एक स्कूल बस से टकरा गया इसके बाद भी कैंटर रुका नहीं और अन्य 3 वाहनों से टकरा गया. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

झारखंड के हाइवे नंबर-23 पर हुआ हादसा, 2 की गई जान और कई हुए घायल

रोहतक स्टेशन के पास मालगाड़ी का इंजन हुआ बेपटरी

चुरू- कोहरे के कारण हुई दो दुर्घटनाएँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -