बेलगाम पाक को ठोस सबक की दरकार
बेलगाम पाक को ठोस सबक की दरकार
Share:

जम्मू : जम्मू कश्मीर में एक बार फिर पाकिस्तान की काली करतुते जारी है. लगातार समझाइश के बावजूद भी पाकिस्तान अपनी धोखेबाजी से बाज नहीं आ रहा है. अपने नापाक इरादों का एक और सबूत देते हुए एक बार फिर रविवार सुबह पाकिस्तानी सेना की तरफ से बॉर्डर पर लगातार गोलीबारी की गई. पाकिस्तान की इस करतूत में भारत के चार जवान शहीद हुए हैं, इनमें एक कैप्टन भी शामिल हैं.

जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान ने भिम्बर गली सेक्टर में अपने नापाक इरादों के चलते सीमा पर से जंग शुरू की और इसका जवाब देते हुए भारत के जांबाज जवान शहीद हो गए. भारतीय शहीदों में कैप्टन कपिल कुंडू, राइफलमैन शुभम कुमार, राइफलमैन रामअवतार और हवलदार रोशन लाल शामिल है. सेना के बहादुर कैप्टन कपिल कुंडू तो महज 23 साल के ही थे जिनका 10 फरवरी को जन्मदिन था. आपको बता दें कि इस साल इस सेक्टर में हुए संघर्षविराम उल्लंघन में अब तक नौ जवानों समेत 17 लोगों की मौत हुई है और 70 लोग घायल हो चुके हैं.

राजौरी जिले के भिम्बर गली सेक्टर में पाकिस्तान ने शाम करीब 3.30 बजे सीजफायर तोड़ा. पाकिस्तान ने 2017 में 860 से अधिक बार सीज़फायर उल्लंघन किया, वहीं 2018 में ही 160 से अधिक बार सीज़फायर तोड़ चुका है. सवाल अब ये है की भारत कब तक सिर्फ शहीदों की गिनती करता रहेगा और जवाबी क़रीबवाही की सफल का अधूरा जश्न मनाता रहेगा. अब वक़्त सिर्फ जवाबी कार्यवाही का नहीं ठोस कार्यवाही का है. बेलगाम हो चुके पाकिस्तान को अब सही नसीहत देने के लिए सरकार और सेना को कड़े कदम उठाने की जरुरत है.

पाक की ओर से गोलाबारी जारी, चार जवान शहीद

खुफिया एजेंसी ने किया सेना को अलर्ट, बड़ी वारदात की फिराक में आतंकी

अपने पनाहगार को भी नहीं बख्शा आतंकियों ने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -