बच्ची के हत्यारे सद्दाम के खिलाफ बयान देने आया ममेरा भाई
बच्ची के हत्यारे सद्दाम के खिलाफ बयान देने आया ममेरा भाई
Share:

इंदौर ।12 साल का भाई कोर्ट में बोला- मैं सात साल की बहन को न्याय दिलाने आया हूं इसी साल 23 सितंबर को आजाद नगर में सात साल की बच्ची की हत्या करने वाले सद्दाम उर्फ वाहिद के खिलाफ बुधवार को विशेष न्यायालय में सुनवाई हुई। घटना वाले दिन बच्ची के साथ उसके मामा का 12 साल का बेटा भी था। दोनों खेलते-खेलते किराना दुकान पर कुछ सामान खरीदने जा रहे थे।

मुख्य न्यायाधीश सुरेखा मिश्रा की कोर्ट की इस घटना का विचारण चल रहा है। जहां पुलिस बल ने से न्यायाधीश से मदद की गुहार लगाई तथा आरोपी की कड़ी से कड़ी सजा की मांग की तथा कहा की इस केश की सुनवाई प्रतिदिन की जाए कोर्ट ने इस मांग को स्वीकार कर लिया है साथ ही मामले की सुनवाई हुई। वही बुधवार को वही ममेरा भाई अदालत में गवाही देने पहुंचा सुनवाई करते हुए मुख्य न्यायाधीश ने पहले तो उससे सवाल जबाब में नाम तो कक्षा का ज़िक्र किया  की तुम क्यों आए हो? इस पर छोटे बच्चे ने खुल कर अपने अंदाज में बोला मैं अपनी बहन को न्याय दिलाने यहां आ हूं मेरे आखों के सामने ही सद्दाम बहन को उठाकर कमरे के अंदर ले गया ।

मैने भागकर नानी के पास नानी के पास गया।  देखा तो नानी और अन्य लोगों के सामने सद्दाम मेरी बहन को चाकू से गोद रहा था मानसिक विक्षिप्त होने का आवेदन दिया था आरोपी ने प्रतिपादक किया जा रहा है । दूसरी और आरोपी को पागल होने का आवेदन किया गया था जिसे अदालत ने नामंजूर कर दिया । पुलिस ने अन्य लोगों को गवाह बनाया है

बच्चो को बनाया सफाई कर्मी, हाथो में पकड़ाई कलम की जगह झाड़ू

बच्ची के हत्यारे सद्दाम के खिलाफ बयान देने आया ममेरा भाई

क्रांतिसूर्य जननायक टंट्या भील के बलिदान दिवस में निकाली जाएगी गौरव यात्रा

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -