'फूफा करता रहा बलात्कार, पिता ने की रात भर घिनौनी हरकत', इन दो बहनों की आपबीती सुन काँप उठेगी रूह
'फूफा करता रहा बलात्कार, पिता ने की रात भर घिनौनी हरकत', इन दो बहनों की आपबीती सुन काँप उठेगी रूह
Share:

दुर्ग: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां दो बहनों ने अपने फूफा पर बलात्कार करने एवं पिता पर छेड़छाड़ करने का इल्जाम लगाया है। पुलिस ने दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि खुर्सीपार थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति (49 साल) ने अपनी 15 साल एवं 21 साल की बेटियों के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसने बताया कि 25 अक्टूबर उसकी बेटियों का कहीं पता नहीं चल रहा है। पुलिस ने दोनों की तलाशी आरम्भ की तो लड़कियां रायपुर में पाई गईं। वो वहां किराए का कमरा लेकर रह रही थीं। 

पुलिस ने जब दोनों लड़कियों से घर से भागने की वजह पूछी तो वो फफक-फफककर रोने लगीं। उन्होंने बताया, "वो अपने पिता और फूफा के अत्याचारों से परेशान होकर भागी थीं। फूफा उनकी इज्जत लूटता था। इसके साथ ही पिता नींद की गोलियां देकर रात भर छेड़छाड़ करता था"। पाड़िता ने बताया, "उनकी मां विक्षिप्त है। हम दोनों बुआ के घर में रहकर पढ़ाई करती थीं। 27 अगस्त को दोपहर 2 बजे बड़ी बहन स्कूल से घर पहुंची। उस वक़्त बुआ घर में नहीं थी। इस के चलते अकेले पाकर फूफा ने उसके साथ छेड़छाड़ की। साथ ही धमकी दी कि किसी से कुछ बताएगी तो वो बुआ को घर से निकाल देगा। अगले दिन फिर फूफा ने बुलाया तथा इज्जत लूट ली"। 

तत्पश्चात, लड़की ने रोते हुए घर पहुंची एवं पूरी बात अपने पिता को बताई। पिता ने डांटकर उसे चुप करा दिया। इसके बाद पिता भी गंदी हरकतें करने लगा। वो मां को अलग सुलाता था एवं हम दोनों के साथ सोता था। इस के चलते नींद की गोलियां खिलाकर रात भर छेड़छाड़ करता था। दोनों के बयान दर्ज कर पुलिस ने मेडिकल जांच के लिए भेजा है। साथ ही अपराधी पिता एवं फूफा को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, अपराधी पिता का कहना है कि उसके ऊपर लगाए आरोप झूठे हैं। CSP छावनी प्रभात कुमार ने बताया कि बीते सप्ताह खुर्सीपार थाने में एक परिवार ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उनकी बेटी लापता हो गई है। इस पर पुलिस ने खोजबीन आरम्भ की तथा लड़की को रायपुर से जब्त किया। इसके चलते लड़की ने बताया कि जामुल निवासी उसके फूफा ने उसके साथ बलात्कार किया था। साथ ही पिता ने भी उसके साथ छेड़छाड़ की। इतना ही नहीं छोटी बहन के साथ भी छेड़खानी व शारिरिक सबंध बनाने का प्रयास किया गया था। बताया जा रहा है कि जामुल थाने में अपराधियों के खिलाफ IPC की धारा 376, 294, 506 के अतिरिक्त पास्को एक्ट में कार्रवाई की गई है।

महिला को अपनी कैब में बैठाकर Masturbation करने लगा ड्राइवर और फिर...

मुस्लिम पति से तंग आकर मरने जा रही थी महिला, फिर श्रीकृष्ण ने ऐसे बचा ली जान

पत्नी के दिखे सफेद बाल तो भड़का पति, उठा लिया ये बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -