मां के बाहर जाते ही कमरे में घुस जाता था चाचा और फिर..., 6 वर्षीय की बातें सुन हर कोई रह गया दंग

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। यहां एक अधेड़ उम्र के आदमी को बच्ची से बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। ये रिश्ते में बच्ची का सगा चाचा है। बच्ची के माता-पिता जब काम पर बाहर चले जाते थे तब ये बच्ची के साथ गलत हरकत करता था। अब शिकायत होने पर पुलिस कार्रवाई आरम्भ हुई है।

वही इंदौर की महिला थाना पुलिस ने एक मासूम की शिकायत पर उसके चाचा पर दुष्कर्म और अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। आरोप है मासूम बच्ची के माता पिता जब काम पर घर से बाहर जाते थे। उसी समय वह मासूम के साथ गलत हरकत करता था। इतना ही नहीं वह बच्ची को किसी को न बताने के लिए धमकाता भी था।

वही इस शर्मनाक हरकत का खुलासा तब हुआ जब मासूम कई दिनों से मौन रहने लगी। मां को अनहोनी की आशंका हुई तो उसने बच्ची की काउंसलिंग करवाई। उसने पूछताछ के पश्चात् बताया कि उसका चाचा बैड टच करता है। पुलिस ने मासूम की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर छानबीन आरम्भ कर दी है, वही मासूम के ताऊ को गिरफ्तार कर लिया है। महिला थाना पुलिस से पीड़ित परिवार ने शिकायत की थी कि उनकी बेटी कुछ दिन से मौन रहती है। वह परिवार के साथ बातचीत नहीं करती। बच्ची की आयु तकरीबन छह वर्ष है। बच्ची को भरोसे में लेकर जब उससे शांत रहने का कारण पूछा तो उसने अपने चाचा की हरकतों के बारे में बताया। मासूम ने बताया था कि चाचा उस समय गलत हरकत करता था जब घर पर कोई रहता नहीं था। इतना ही नहीं वह डराता भी था कि अगर इसके बारे में किसी को बताया तो वह उस पर और जुल्म करेगा। उसे नग्न अवस्था में घर के बाहर खड़ा किया जाएगा, बच्ची इसलिए कई दिनों तक शांत रही।

'मैं खुश नहीं हूं, शांति चाहिए', लिखकर फंदे से झूल गई ये मॉडल

नीतीश कुमार समेत गिरफ्तार हुए 5 लोग, जानिए क्यों?

टीचर को जूते-चप्पल की माला पहनकर गांव में घुमाया, चौंकाने वाली है वजह

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -