भतीजी की यह हरकत चाचा को नहीं आई पसंद, उतार दिया मौत के घाट..

भतीजी की यह हरकत चाचा को नहीं आई पसंद, उतार दिया मौत के घाट..
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला बिहार के पटना के दुल्हिन बाजार के कोपा गांव से सामने आया है जहाँ मोहम्मद अख्तर की तीन वर्षीय पुत्री को उसके चाचा मोहम्मद सद्दाम ने गला दबाकर मार दिया है. जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ चाचा ने बच्ची के शव को आहर में डाल दिया और उसका कसूर बस इतना था कि वह रो रही थी. जी हाँ, इस मामले ने सभी जगह सनसनी फैला दी है. खबरों के अनुसार कोपा गांव निवासी हसन राजा के चार पुत्र है और उनमे से एक मोहम्मद अख्तर दिल्ली में मेट्रो में काम करता है और उसकी पत्नी रुखसाना परवीन अपने देवर मोहम्मद सद्दाम व ससुर हसन राजा सहित पूरे परिवार के साथ कोपा गांव में रहती है.

जानकारी के मुताबिक़ मोहम्मद अख्तर की दो बेटियां थी और दोनों में से छोटी वाली लगभग 1 वर्ष की है और बड़ी बेटी का नाम मोहरा निशा था जो ज्यादा समय अपने चाचा के साथ ही रहती थी. वह घटना वाले दिन शाम के समय अपने चाचा मोहम्मद सद्दाम के साथ घर से बाहर सड़क पर घूमने गई थी और उस दौरान मोहम्मद सद्दाम नशे में धुत था.

वहीं घूमते समय बच्ची ने कुछ सामान बिकता देख उसे खरीदने के लिए जिद्द की और जोर जोर से रोने लगी. वहीं उस सामान को खरीदने के लिए सद्दाम के पास पैसे नहीं थे तो उसने बच्ची को गांव के पानी से भरे आहार में डूबा कर नाक व गला दबा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. इस मामले में फिलहाल उसे गिरफ्तार किया जा चुका है.

दर्द से कराह रहे थे मरीज और नर्से मना रही थी नए साल का जश्न लेकिन तभी...

देवर संग रंगरेलिया मनाने के लिए पत्नी ने किया ऐसा काम कि सुनकर सन्न रह जाएंगे आप

Trailer : सेक्स और इंटिमेट सीन से भरपूर है गंदी बात सीजन 2 का ट्रेलर

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -