बाइक देने से भतीजे ने किया इंकार तो चाचा ने मार दी गोली, मौत

Nov 22 2020 02:33 PM
बाइक देने से भतीजे ने किया इंकार तो चाचा ने मार दी गोली, मौत

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले से एक हैरतअंगेज़ मामला प्रकाश में आया है. यहां मामूली कहासुनी में चाचा ने अपने भतीजे की गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. मामला लंभुआ कोतवाली के पूरेनथऊ भदैंयां गांव से सामने आया है. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

जानकारी के अनुसार, लंभुआ थानाक्षेत्र में कमलेश मिश्र ने अपने 35 साल के भतीजे उमेश कुमार मिश्र से पूरेनथऊ से कहीं बाहर जाने के लिए बाइक मांगी थी. किन्तु भतीजे ने बाइक देने से इंकार कर दिया. इसी बात पर चाचा-भतीजे में विवाद शुरू हो गया. देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि चाचा ने तमंचा निकालकर गोली चला दी. गोली चलने की आवाज सुनते ही उमेश की मां मालती ने उसे बचाने की कोशिश की, जिसमे छर्रा उसके अंगूठे में जा लगा और गोली उमेश को लग गई. खून से लथपथ उमेश को जिला अस्पताल लाया गया किन्तु यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं उसकी मां का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है.

मामूली बात पर भतीजे का क़त्ल करने वाला आरोपी चाचा परिवार के साथ फरार हो गया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जगह जगह दबिश दे रही है. पुलिस ने आरोपी के घर से तमंचा बरामद कर लिया है.

मामूली बात पर हुआ विवाद और दोस्त ने कर डाली दोस्त की हत्या

अपनी नाबालिग बेटी को डरा-धमकाकर कलयुगी पिता करता रहा दुष्कर्म, ऐसे खुला राज़

जम्मू और कश्मीर में हुई गोलीबारी में मारे गए सैनिक का शव भेजा गया महाराष्ट्र