चाचा ने कर डाली भतीजी के साथ ऐसी हरकत.........

बिहार / आरा : टाउन थाना क्षेत्र के शिवगंज-जेल रोड स्थित एनएस मॉल से सटे स्थित गली में मंगलवार की दोपहर इंटर की एक छात्रा को चाकू घोंपकर घायल कर दिया गया। हमला करने वाला कोई और नहीं बल्कि लड़की का चाचा ही है। छात्रा का आरोप है कि उसके चाचा, जबरन हाथ पकड़कर होटल में चलने के लिए दबाव बना रहे थे। जब वह इसके लिए नहीं मानी तो चाकू से हमला कर दिया। घटना  की सुचना पुलिस को दी गई। जानकारी पर मौके पर पहुंची टाउन थाना पुलिस ने जख्मी छात्रा को इलाज के लिए हॉस्पिटल भेज।

पुलिस के मुताबिक के घायल छात्रा के हाथ में चाकू लगा है। इस दौरान पुलिस आरोपी के आनंदनगर स्थित आवास पर भी गई, लेकिन वह नहीं मिला। हालांकि, आरोपी के परिजनों का कहना है कि छात्रा उनके आवास पर आकर गाड़ी का शीशा तोड़ रही थी। जिसमें वह घायल हुई है। युवती के बयान के आधार पर पो9लिस मामले की छानबीन कर रही है। बताया जाता है कि चांदी थाना के खनगांव गांव निवासी इंटर की छात्रा रोज की तरह मंगलवार को कम्प्यूटर क्लास करने आरा आई हुई थी। इस दौरान जब वह परचून का सामान खरीदने शिवगंज मोड़ स्थित एनएस मॉल के पास गई थी। इस दौरान उसका पीछा करता आरोपी वहां गया।

छात्रा का आरोप है कि उसके चाचा उसे जबरन होटल में चलने के लिए दबाव बना रहा था। जब वह अपने पिता को मोबाइल फोन पर सूचना देने के लिए कॉल कर रही थी, तभी आरोपी ने उसके हाथ पर चाकू मार दिया, जिससे उसके दाएं हाथ की कलाई कट गई। बाद में उसने इसकी सूचना टाउन थाना को दी। छात्रा का यह भी आरोप है कि आरोपी काफी दिनों से उसे तंग कर रहा था। पुलिस के अनुसार छात्रा ने आनंदनगर मुहल्ला निवासी प्रमोद के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराया है। वह चार बच्चों का पिता भी है। रिश्ते में छात्रा का चाचा भी लगता है। पुलिस इंस्पेक्टर एसके शाही ने बताया कि केस दर्ज कर मामले की जांच होगी।

Most Popular

- Sponsored Advert -