डब्बू अंकल के बाद अब इन अंकल का डांस मचा रहा धमाल
डब्बू अंकल के बाद अब इन अंकल का डांस मचा रहा धमाल
Share:

सोशल मीडिया पर कोई भी बात बहुत तेजी से वायरल होती है। रातों—रात यह प्लेटफॉर्म लोगों का फर्श से अर्श पर पहुंचा सकता है। आजकल लोग जो देखते हैं, उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर ​देते हैं, जिससे   रातोंरात लोग स्टार बन जाते हैं। हाल ही में डब्बू अंकल का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाया रहा और देखते ही देखते डब्बू अंकल डांसिंग स्टार बन गए, लेकिन अब एक और अंकल का वीडियो सामने आया है। इन अंकल के डांस को देखकर आप डब्बू अंकल को भूल जाएंगे। 

इस वीडियो में यह अंकल मशहूर पंजाबी गायक सुखबीर सिंह के गाने 'इश्क तेरा तड़पावे' पर डांस कर रहे हैं। इनके मूव्स इतने बेहतर हैं कि अच्छे—अच्छे युवा डांसर भी दांतों तले अंगुली दबा लें। वीडियो में इन अंकल की एनर्जी देखते ही बन रही है। डब्बू अंकल के बाद अब ये भी डांस दीवाने शो में  नजर आएंगे और जजेस को अपने डांस से लुभाएंगे। इनका जो वीडियो आ रहा है, उसमें इनके डांस को देखकर तीनों जज खड़े हो जाते हैं।

इन अंकल का डांस वीडियो फेसबुक पर शेयर हुआ है, इसे अब तक 10 लाख  बार देखा जा  चुका है और इसे लगभग 40 हजार लोग शेयर कर चुके हैं।इसके अलावा लाखों लोगों ने इस पर लाइक और कमेंट ​किया है। 

गोविंदा संग डब्बू अंकल ने लगाए ठुमके

अब तो हद हो गई डब्बू अंकल, डांस सीखने के लिए घर में लगी लोगों की भीड़

डब्बू अंकल का नया कारनामा, अब खोल ली खुद की डांस क्लास

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -