दिमाग घर पर छोड़ कर आने के बाद आते है ऐसे फोटोज
दिमाग घर पर छोड़ कर आने के बाद आते है ऐसे फोटोज
Share:

ज़िंदगी वैसे तो एक पहाड़ है, हर पल मुश्किलों से घिरे होती है, आजकल की दौड़ती भागती ज़िंदगी में हम कई बार किसी काम को लेकर इतना सोचते है कि उस काम से डरने लगते है, लेकिन विपरीत इसके कुछ लोग अपनी ज़िंदगी को बिंदास तरीके से जीते है. बिना शर्म के लिए कुछ लोग जो चाहते है वो करते है, ऐसे ही कुछ फोटोज जो आपको दिखा रहे है आपको हंसाने के साथ थोड़ा स्ट्रेस जरूर कम कर देंगे.

1. फोटो किसी कम्पनी या हॉस्पिटल या अन्य जगह का हो सकता है लेकिन फोटो में दिख रही है लड़की जिस तरह से टेबल के पास छोटी सी स्पेस में पैर जमकर खुद को खड़ा रखने का जतन कर रही है इस हिसाब से लग रहा है जैसे फर्श आग उगल रहा है. 

2. भाईसाहब की हिम्मत देखकर लग रहा है जैसे निडर होने का ऑस्कर अवार्ड इन्हीं के खाते में जाने वाला है. दुनिया के सबसे खतरनाक जानवरों में से एक चीता के मुंह में अपना अंगूठा देते हुए अपनी मस्ती कर रहे है.

3.  कहते है लोग अपनी मोहब्बत के लिए सब कुछ छोड़ देते है, ऐसा ही कुछ यहाँ भी दिखाई दे रहा है, लेकिन इनकी मोहब्बत कोई लड़की नहीं आइसक्रीम है, पीछे इतना कुछ होने के बाद भी मजाल कि इन्हें कोई फर्क पड़े.

4. 'सब अपने-अपने कामों में व्यस्त है कोई मेरी तरफ ही ध्यान ही नहीं देता' ऐसा मैं नहीं बोल रहा हूँ, ऐसा बोल रही है सेल्फी में दिखने वाली ये लड़की जो शायद अकेले होने के गम में अपना मुंह के सेल्फी ले रही है. 

चावल के दाने से छोटा कंप्यूटर, जल्द होगा आपके हाथों में

बिना घाव के निकलता है शरीर से खून, अजीब है यह बीमारी

अंक बढ़वाने के बदले प्रोफेसर ने रखी ये घिनौनी शर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -