हिना के बाद कसौटी को अलविदा कहने वाली है यह एक्ट्रेस, नाम सुनकर लगेगा झटका
हिना के बाद कसौटी को अलविदा कहने वाली है यह एक्ट्रेस, नाम सुनकर लगेगा झटका
Share:

आज के समय में कसौटी जिंदगी की 2 खूब सुर्ख़ियों में है और इस शो को लेकर लगातार नई नई खबरें सामने आ रही है. ऐसे में बीते दिनों हिना खान ने इस शो को टा-टा बाय बाय कह दिया है और अब एक और खबर सामने आ रही है. जी हाँ, हिना इस सीरियल में कोमोलिका का किरदार अदा करती हुई नजर आती थी और अब इस शो को एक और एक्ट्रेस अलविदा कहने वाली है. जी हाँ, मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो हिना के बाद अब एरिका फर्नांडीस भी इस शो को अलविदा कहने वाली है.

जी हाँ, एकता कपूर के इस सीरियल को बीते साल सितम्बर महीने में ही लॉन्च किया गया था और बीते कुछ हफ्तों से ये सीरियल टीआरपी के मामले में भी धमाल मचा रहा है. आप सभी को बता दें कि यह सभी के लिए चौकाने वाली खबर है. फिलहाल इस मामले में एरिका ने कुछ भी बोलने से मना कर दिया है लेकिन खबरें हैं कि वह शो को अलविदा कहने के लिए तैयार हैं. वैसे इस सीरियल से जुड़े एक सूत्र ने मिरर को दिए गए इंटरव्यू में कहा है कि राइटर्स उनके एग्जिट ट्रैक पर काम कर रहे है। फिलहाल के लिए वह एरिका को रिप्लेस करने के लिए किसी अदाकारा को ढूढ़ रहे है.

आप सभी को बता दें कि एरिका इस सीरियल में पार्थ समथान के साथ रोमांस करती हुई नजर आती है और दोनों की केमेस्ट्री को दर्शक बड़े ही चाव से देखते है. वहीं अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि एकता एरिका को रोकने की कोशिश करती है या फिर उनकी जगह कोई और हसीना प्रेरणा का किरदार अदा करती हुई नजर आ सकती हैं.

सामने आया दीपिका कक्कड़ के नए शो का पहला प्रोमो, सैफ ने सुनाई कहानी

हिना के कांस में जाने पर इस मैगजीन एडिटर ने उड़ाया मजाक, भड़क उठे भाईजान

हिना खान के बाद कांस में पहुंची एक और टीवी एक्ट्रेस, जानिए कौन है वो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -