लॉकडाउन के बीच नहीं मिली शराब तो किया यह दिल दहला देने वाला काम

Apr 06 2020 04:00 PM
लॉकडाउन के बीच नहीं मिली शराब तो किया यह दिल दहला देने वाला काम

हाल ही में एक अपराध का नया मामला सामने आया है जो सनसनी फैला देने वाला है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक कोरोना वायरस से जारी लॉकडाउन के बीच तमिलनाडु के चेंगलपट्टू में शराब नहीं मिलने और उसकी तलब में वार्निश और पेंट पीने से तीन लोगों की मौत हो गई है. इस मामले को बीते रविवार का बताया जा रहा है.

सामने आई खबरों के मुताबिक तीनों लोगों की पहचान शिवशंकर, प्रदीप और शिवारमन के रूप में हो चुकी है ओर उन्हें गंभीर हालत में चेंगलपट्टू सरकारी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां उन्होंने अपना दम तोड़ दिया. इस मामले की जांच में पता चला है कि तीनों लोग आदतन शराब पीने वाले थे और लॉकडाउन के कारण शराब नहीं खरीद पा रहे थे इसलिए उन्होंने वार्निश के साथ मिक्स पेंट पी लिया जिससे उनकी जान चली गई. खबरों के अनुसार शराब की दुकानों को काफी समय से बंद किया गया है ओर इसके लती इस बात से परेशान हैं.

वहीं तमिलनाडु सरकार ने पिछले सप्ताह राज्य द्वारा संचालित TASMAC स्टोर को भी 14 अप्रैल तक बंद करने की भी घोषणी की थी ओर ये कोई पहला मामला नहीं हैं जहां शराब न मिलने के कारण जान गई हो. बल्कि इससे पहले महाराष्ट्र के नागपुर में एक रिक्शा चालक ने शराब न मिलने के कारण गुस्से में खुद को आग ली थी.

कोरोना को भगाने के लिए भाजपा पार्टी की जिला अध्यक्ष ने की फायरिंग

तब्लीग़ी जमात के खिलाफ बोलने पर युवक की गोली मारकर हत्या

तंत्र मंत्र के चक्कर में चार लोगों की हत्या, आरोपी गिरफ्तार