हमारा संपर्क अनिल देशमुख से नहीं हो पा रहा है, हमें नहीं पता है कि वो कहां है: ED
हमारा संपर्क अनिल देशमुख से नहीं हो पा रहा है, हमें नहीं पता है कि वो कहां है: ED
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री और एनसीपी नेता अनिल देशमुख को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अब तक चार समन भेजे जा चुके हैं लेकिन फिर भी वह पेश नहीं हुए हैं। जी हाँ, ऐसे में बीते सोमवार को ईडी ने अनिल देशमुख और उनके बेटे को पूछताछ के लिए बुलाया था, हालाँकि दोनों ही नहीं पहुंचे और अब दोनों के नहीं पहुंचने के बाद आज ईडी ने एक बयान दिया है। इस बयान में ED ने कहा है कि, 'हमारा कोई संपर्क देशमुख से नहीं हो पा रहा है, हमें नहीं पता है कि वो कहां है।'

हाल ही में ईडी सूत्रों ने कहा है कि, 'हम अनिल देशमुख से संपर्क नहीं कर पा रहे हैं। हमें नहीं पता कि वह कहां हैं। उनका सही ठिकाना भी पता नहीं है। हम सुप्रीम कोर्ट के आदेश का इंतजार कर रहे हैं। हमें उम्मीद है कि आज के आदेश के बाद वह जांच में सहयोग करेंगे।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि अब तक ईडी की ओर से अनिल देशमुख और उनके बेटे हृषिकेश देशमुख को अब तक चार समन जारी किए जा चुके हैं लेकिन वह एक बार भी पेश नहीं हुए। जी दरअसल ईडी ने धन शोधन रोकथाम कानून (पीएमएलए) के प्रावधानों के तहत अनिल देशमुख और उनके बेटे को बयान दर्ज करने के लिए बुलाया था।

आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि अनिल देशमुख के मामले पर आज (3 अगस्त) सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई है। ये मामला कथित तौर पर मुंबई में करोड़ों रुपए की रिश्वतखोरी और जबरन वसूली से जुड़ा है।

MP: महिलाओं को ठेकेदारी की पंजीयन शुल्क में छूट

अक्षय कुमार को आई दिल्ली के चांदनी चौक की याद, शेयर की ये जबरदस्त तस्वीर

केजरीवाल ने बढ़ाया विधायकों का वेतन तो गृह मंत्रालय ने उठाया ये कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -