ऊना में अधिकतम तापमान 44 डिग्री सेल्सियस के करीब
ऊना में अधिकतम तापमान 44 डिग्री सेल्सियस के करीब
Share:

ऊना : आग की तरह लगने वाली भीषण गर्मी लगातार बढ़ती जा रही हैं. भीषण गर्मी के कारण लोगों को कई प्रकार की समस्या से जूझना पड़ रहा हैं. गर्मी ने लोगों का घरों से निकलना भी बेहाल कर रखा हैं. जिले के तापमान की बात के जाए तो जिले में भी हालात जस के तस बने हुए हैं. ऊना में आज तापमान 44 डिग्री के करीब रहा. अधिकतम पारा ही नहीं बल्कि न्यूनतम पारा भी लोगों की समस्या बढ़ाते हुए नजर आ रहा हैं. जिले में न्यूनतम पारे में आज 5.8 डिग्री की बढ़ौतरी दर्ज की गई है. 

ऊना में आज अधिकतम तापमान 46 डिग्री के पार जा पहुंचा. अधिकतम तापमान 43.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. इससे पहले गत शनिवार को अधिकतम पारा 44.2 डिग्री तो न्यूनतम पारा 19.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था. अधिकतम तापमान मे वृद्धि के बाद अब लोग न्यूनतम पारे में वृद्धि से भी परेशान नजर आ रहे हैं. 

इस तरह समय गुजार रहे है लोग...

भीषण गर्मी के बीच लोगों का समय निकालना भी काफी मुश्किल हो रहा हैं. इससे बचने के लिए लोग तरह-तरह के हथकंडे अपनाते हुए नजर आते हैं. कई लोग जहां बाहर निकलते समय हेलमेट, स्कार्फ, रुमाल और छाता आदि का सहारा लेते हैं, तो वहीं कई लोग इसके लिए पेड़ों की छांव के नीचे बैठकर अपना समय काटते हैं. जानलेवा इस गर्मी के कारण सड़क मार्ग भी पूर्णतः सूनसान ही रहता हैं. 

हिमाचल में भीषण आग का कहर, हेलीकॉप्टर से पाया काबू

शास्त्रीय गायन का अमर स्वर पंडित भीमसेन जोशी

मोदी को रोकने का ब्रह्मास्त्र अरुण शौरी ने दिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -