ऊना दलितों का विरोध, अमिताभ को भेजेंगे हजारो पोस्टकार्ड
ऊना दलितों का विरोध, अमिताभ को भेजेंगे हजारो पोस्टकार्ड
Share:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन अब UDALS के नेतृत्व में गुजरात में चल रहे आंदोलन के निशाने पर आ गए हैं. ऊना दलित अत्याचार लड़त समिति ने फैसला लिया है कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को 'बदबू गुजरात की' संदेश वाले पोस्टकार्ड्स भेजे जाएंगे और अमिताभ बच्चन को गुजरात की बदबू को महसूस करने के लिए आमंत्रित किया जाएगा. आपको बता दे कि अमिताभ बच्चन गुजरात टूरिज़म का प्रमोशन करते हैं. इस प्रमोशन की चर्चित लाइनें 'कुछ दिन तो गुजारिए गुजरात में और 'खुशबू गुजरात की' हैं. UDALS के संयोजक जिग्नेश मेवानी ने जानकारी देते हुए कहा कि 13 सितंबर को एक पब्लिक मीटिंग का आयोजन किया जा रहा है.

इस मीटिंग में हजारों दलित परिवार अमिताभ बच्चन को ढेर सारे पोस्टकार्ड्स लिखेंगे. जिग्नेश ने आगे कहा, 'पीएम नरेंद्र मोदी के ही अनुरोध पर अमिताभ बच्चन ने 'खुशबू गुजरात की' का विज्ञापन किया. हम दलितों ने अब मरे हुए जानवरों को हटाना बंद कर दिया है. अब अमित जी को गुजरात में कुछ दिन बिताकर 'बदबू गुजरात की' को भी महसूस करना चाहिए. गौरतलब है कि गुजरात के 'ऊना में दलित युवकों की पिटाई के बाद दलितों ने मरे हुए जानवरों को हटाना बंद कर दिया है.

इसके कारण से कई जगहों पर लोगों को भयंकर बदबू का सामना करना पड़ रहा है. स्थानीय प्रशासन दूसरे इंतजाम कर किसी तरह से सफाई कराने की कोशिश कर रहा है. संगठन ने आगे कहा कि वह दलितों के साथ साथ भूमिहीन आदिवासी और अन्य पिछड़ी जातियों के लिए भी आंदोलन चलाएंगे. जल्द ही रेल रोको आंदोलन की तारीख की भी घोषणा की जाएगी.

बिग-बी ने अपने लिखे पत्र का दिया स्प्ष्टीकरण

'सर‍कार 3' में जैकी श्रॉफ भी नजर आएँगे अपने 'जरा हटके' अंदाज में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -