लीबिया पर संयुक्त राष्ट्र महासचिव ने सभी पक्षों से शांति बनाए रखने का आग्रह किया
लीबिया पर संयुक्त राष्ट्र महासचिव ने सभी पक्षों से शांति बनाए रखने का आग्रह किया
Share:

त्रिपोली - संयुक्त राष्ट्र सचिव-लीबिया जनरल के सलाहकार स्टेफनी विलियम्स ने लीबिया में सभी पक्षों से जमीन पर शांति बनाए रखने का आग्रह किया है। विलियम्स ने त्रिपोली में प्रधान मंत्री अब्दुल-हामिद दबेबाह के साथ एक बैठक के दौरान अपने बयान दिए, जहां उन्होंने हाल की घटनाओं की समीक्षा की, जिसमें प्रतिनिधि सभा के प्रतिनिधि सभा और #39; (संसद के) के हाल के फैसलों को एक संवैधानिक संशोधन पारित करने और एक नए प्रधान मंत्री का नाम देने के लिए निर्णय शामिल थे।

"हमने वर्तमान प्रक्रिया पर चर्चा की, और मैंने राजनीतिक ढांचे के भीतर काम करने वाले सभी अभिनेताओं और संस्थानों की आवश्यकता पर जोर दिया और सबसे ऊपर, लीबिया की एकता और स्थिरता के हितों में जमीन पर शांति बनाए रखी," विलियम्स ने ट्वीट किया।

प्रधानमंत्री द्वारा नामित फाथी बशाघा के साथ एक अलग चर्चा में, विलियम्स ने जल्द से जल्द स्वतंत्र, निष्पक्ष और समावेशी राष्ट्रीय चुनाव कराने के महत्व पर जोर दिया।

10 फरवरी को, प्रतिनिधि सभा ने सर्वसम्मति से पूर्व आंतरिक मंत्री बशाघा को देश का नया प्रधान मंत्री चुना। बशाघा ने जनमत संग्रह के तुरंत बाद कहा कि उन्हें "यकीन है कि दबीबाह की सरकार सत्ता सौंप देगी और लोकतांत्रिक सड़क का पालन करेगी." दूसरी ओर, दबेबाह ने पुष्टि की कि उनकी सरकार चुनाव होने तक सत्ता में रहेगी, फिर एक निर्वाचित सरकार को पारित कर देगी.

यूक्रेन पर कब हमला करेगा रूस ? अमेरिका की ख़ुफ़िया एजेंसी ने की भविष्यवाणी

कॉलेज का आदेश- 'वैलेंटाइन डे' पर पूरे हिजाब में आएं छात्राएं, मुस्लिम टोपी पहनें छात्र, वरना....

अब गैर-मुस्लिम छात्राओं के लिए भी कॉलेज में 'हिजाब' पहनना अनिवार्य, बताया ड्रेस कोड का हिस्सा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -