आतंक के मामले पर UN में भारत ने पाकिस्तान को लगाई फटकार

Sep 18 2018 07:19 PM
आतंक के मामले पर UN में भारत ने पाकिस्तान को लगाई फटकार

नई दिल्ली। भारत के पडोसी देश पाकिस्‍तान द्वारा आतंकवाद को लेकर ढीले रवैयें रखने और आतंकियों को पनाह देने के मामले पर अब भारत भी सख्त हो गया है। इस मुद्दें को लेकर भारत ने हाल ही में संयुक्‍त राष्‍ट्र की हालिया मीटिंग में पाकिस्तान को कड़ी फटकार लगाई है। 

इस देश में पानी से भी सस्ता है पेट्रोल, जानिए कहा कितनी है कीमत

संयुक्‍त राष्‍ट्र (UN) की हाल ही में आयोजित की गई एक सभा में भारत का प्रतिनिधित्व कर  सैयद अकबरुद्दीन ने पकिस्तान पर आतंकवाद को शरण देने का आरोप लगाते हुए कहा है कि पड़ोसी देश पाकिस्तान लम्बे समय से आतंकियों को सुरक्षित पनाह दे रहा है और वह लश्‍कर-ए-तैयबा और तालिबान जैसे बड़े-बड़े आतंकी संगठन बेखौफ अपनी गतिविधियां चला रहे हैं। 

नए ग्रह की खोज अभियान में नासा ने भेजी पहली तस्वीर

हालांकि अकबरुद्दीन ने सीधे तौर पर पाकिस्‍तान का नाम लेने के बजाये अफगानिस्‍तान के पड़ोसी देश कह कर इस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अफगानिस्‍तान का पड़ोसी देश लश्कर और तालिबान जैसे खतरनाक आतंकी संगठन पिछले कई सालों से बेख़ौफ़ होकर अपनी आतंकी गतिविधिया चला रहे है। इसके साथ ही भारत ने अफगानिस्तान के कई इलाकों में लगातार होते हमले का हवाला देते हुए कहा है कि पकिस्तान में पनप रहा ये आतंकवाद दिनों दिन खतरनाक होते जा रहा है और अगर सही वक्त पर सही कदम न उठाये गए तो जल्द ही पकिस्तान की हालत भी  इराक और सीरिया जैसे हो जाएंगे।  

ख़बरें और भी 

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

5 महीने में तीसरी बार दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति से मिले किम जोंग

पाकिस्तान के सूचना मंत्री ने कहा, 50 रुपए में एक किलोमीटर चलता है इमरान का हेलीकाप्टर