न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय को फिर से खोलने की हो रही है तैयारी
न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय को फिर से खोलने की हो रही है तैयारी
Share:

न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय फिर से खोलने के लिए तैयार है और इस बात की एक प्रवक्ता ने पुष्टि की। संयुक्त राष्ट्र महासचिव एंटोनियो गुटेरेस ने 2 जुलाई को मुख्यालय में काम पर लौटने के अगले चरण के संबंध में नया मार्गदर्शन जारी किया, जिसे न्यूयॉर्क राज्य में अधिकारियों द्वारा बारीकी से निर्देशित किया गया है, संयुक्त राष्ट्र प्रमुख के प्रवक्ता स्टीफन दुजारिक ने मंगलवार को कहा- उन्होंने एक नियमित प्रेस ब्रीफिंग में कहा- "हमें नए दिशानिर्देश मिले हैं कि न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय ने व्यक्तिगत रूप से व्यवसाय के लिए पूरी तरह से फिर से खोलने की आवश्यकताओं को पूरा किया है।"

दैनिक अधिभोग सीमा अब हटा दी गई है और सभी कर्मियों जो दूर से काम कर रहे हैं, उनके टीकाकरण की स्थिति के बावजूद, कार्यस्थल पर लौटने की उम्मीद है। "जैसा कि हमने कई बार कहा है, संयुक्त राष्ट्र कर्मियों और प्रतिनिधियों की सुरक्षा और स्वास्थ्य हमारी नंबर एक प्राथमिकता है और पत्रकार, निश्चित रूप से हम न्यूयॉर्क शहर और (न्यूयॉर्क) राज्य द्वारा प्रतिबंधों में ढील का पालन करेंगे, लेकिन नेतृत्व नहीं करेंगे। 

संयुक्त राष्ट्र के पास स्वाइप करके कर्मचारी और अन्य इस बात की पुष्टि कर रहे हैं कि उन्होंने पिछले 10 दिनों में कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण नहीं किया है और पिछले 10 दिनों में बीमारी के अनुरूप लक्षण नहीं हैं। बिना टीकाकरण वाले लोगों के लिए, उनके बैज को स्वाइप करने का मतलब है कि वे पिछले 10 दिनों में कोविड -19 वाले किसी व्यक्ति के साथ निकट संपर्क नहीं था। उन्होंने कहा कि बहुत सावधानी के साथ, हालांकि, सभी लोगों को संयुक्त राष्ट्र परिसर में आम क्षेत्रों में घर के अंदर मास्क पहनना आवश्यक होगा।

हैरतअंगेज! 13 वर्षीय मासूम ने दिया बच्चे को जन्म, क्लासमेट ने किया था दुष्कर्म

अरुणाचल प्रदेश में मिले कोरोना के 348 नए केस, पिछले 24 घंटों में 2 की मौत

धर्मेंद्र से लेकर शाहरुख खान तक कई मशहूर सितारें पहुंचे दिलीप कुमार के अंतिम दर्शन करने...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -