कोहली के सामने अम्पायर का विराट रूप, ड्रेसिंग रूम में घुसकर...'
कोहली के सामने अम्पायर का विराट रूप, ड्रेसिंग रूम में घुसकर...'
Share:

आपने अक्सर देखा होगा कि क्रिकेट की दुनिया में आमतौर पर क्रिकेटर अंपायर के किसी फैसले से नाराज होकर अपने गुस्सा को किसी चीज पर जरूर उतारते हैं या तो वे बल्ला पटकते हैं, या फिर विकेट पर बल्ला दें मारते हैं और कुछ खिलाड़ी गु्स्सा उतारने के नाम पर ड्रेसिंग रूम में पहुंचकर वहां का माहौल बिगाड़ देते हैं. लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ कि किसी अंपायर ने अपना गुस्सा इस तरह से जाहिर किया हो. लेकिन इस आईपीएल में यह मंजर भी देखने को मिला है. 

इंग्लैंड के इंटरनेशनल अंपायर...

यह अंपायर कोई मामूली अंपायर नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर के अंपायर है. इंग्लैंड के अंपायर नाइजेल लोंग ने ऐसा किया हैं. उन्हें विराट कोहली से बहस के बाद स्टेडियम के एक कमरे के दरवाजे को कथित रूप से नुकसान पहुंचाने का दोषी पाया गया है. इस मैच में बेंगलुरू की टीम ने हैदराबाद को चार विकेट से हराया था और इस मैच में हैदराबाद के लिए केन विलियमसन ने 70 रन और शिमरोन हेटमायर ने बेंगलुरू के लिए 75 रन जड़े थे. 

जानिए पूरा मामला...

आईपीएल में बेंगलुरू के कप्तान कोहली ने शनिवार को बेंगलुरू में हैदराबाद के खिलाफ मैच में नोबाल के एक विवादित फैसले परअंपायर से मैदान में बहस की थी जिस पर वह काफी भड़क भी गए थे. इस ओवर में उमेश यादव ने कुल 28 रन दिए थे और नो बॉल और उसके बाद की गेंद में केवल तीन रन ही आए थे. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, आईसीसी एलीट पेनल के अंपायर ने पारी में ब्रेक के दौरान अंपायरों के कमरे का दरवाजा जोर से पीटकर क्षतिग्रस्त कर दिया था. अतः यह अपने आप में एक अनोखी और कभी न होने वाली घटना भी मानी जा रही है.  

बेटे संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई सानिया मिर्ज़ा, ग्लैमरस लुक में आई नज़र

48 घंटे में ही बिक गई भारत और पाक के बीच होने वाले महामुकाबले की टिकिट

मतदान करने रांची पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, देखने वालों का लगा तांता

लीग के अंतिम मुकाबले में केएल राहुल ने लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -