उमेश यादव ने मैदान में किया ऐसा कारनामा, उड़ गए पृथ्वी शॉ के होश
उमेश यादव ने मैदान में किया ऐसा कारनामा, उड़ गए पृथ्वी शॉ के होश
Share:

नई दिल्ली: आईपीएल 2022 के 41वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स का सामना कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) से हुआ। इस दौरान KKR के तेज गेंदबाज उमेश यादव ने इंडियन प्रीमियर लीग में एक बडा मुकाम हासिल किया है। वे गुरुवार को DC के खिलाफ खेले गए मैच में पारी की पहली ही गेंद पर विकेट लेकर पूर्व श्रीलंकाई तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा के क्लब में शामिल हो गए हैं। इस सीज़न में बेहतरीन लय में नज़र आ रहे उमेश ने विस्फोटक पृथ्वी शॉ को पवेलियन भेजा। 

 

वैसे देखा जाए, तो पृथ्वी का बल्ला केकेआर के खिलाफ जमकर आग उगलता है। किन्तु कल के मुकाबले में उमेश की लेग स्टंप पर जा रही गेंद को खेलने की कोशिश में पृथ्वी गेंदबाज को ही कैच दे बैठे। यह कैच भी इतना अद्भुत था कि पृथ्वी को भी इसपर यकीन नहीं हो रहा था और वे कुछ देर तक वहीं पर खड़े रहे। हालाँकि, KKR को इस मैच में शिकस्त का सामना करना पड़ा है, फिर भी इस पर पूरी टीम के चेहरे पर जीत की खुशी स्पष्ट तौर पर देखी जा सकती है। जिसके बाद स्वदेशी सोशल मीडिया मंच, कू ऐप पर उमेश यादव छाए हुए हैं।

 

उन्होंने खुद भी अपने अकाउंट से Koo करते हुए लिखा कि, 'वह परिणाम नहीं मिला, जिसकी हम उम्मीद कर रहे थे, लेकिन आज से बहुत सारी सकारात्मकता साथ होगी। हम मजबूत वापसी के लिए काम करेंगे।' #KolkataKnightRiders ।' बता दें कि दिल्ली ने KKR को 4 विकेट से मात देकर अपनी चौथी जीत हासिल की। इस पर दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेल रहे कुलदीप यादव ने Koo पर अपनी टीम की शानदार जीत पर अपनी भावनाएँ व्यक्त की है। उन्होंने लिखा कि, इतनी सारी भावनाएं और इतना गर्व।#delhicapitals।' 

 DC Vs KKR: सुनील नरेन ने रचा इतिहास, ललित यादव का विकेट लेते ही बना ये बड़ा रिकॉर्ड

DC Vs KKR: 3 ओवरों में ही कोलकाता के 4 विकेट झटक चुके थे कुलदीप यादव, पंत ने क्यों नहीं कराया चौथा ओवर ?

ओस्लो ई-स्पोर्ट्स कप शतरंज में डुड़ा ने दी प्रग्गानंधा को करारी मात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -