उमेश पाल हत्याकांड: अपराधियों पर एक्शन को 'मुस्लिमों पर जुल्म' बता रहे सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क
उमेश पाल हत्याकांड: अपराधियों पर एक्शन को 'मुस्लिमों पर जुल्म' बता रहे सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड के बाद से ही योगी सरकार ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपित को एनकाउंटर में ढेर कर दिया, तो वहीं प्रयागराज में समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद के करीबी के खिलाफ बुलडोजर की कार्रवाई देखने को मिली। इसी बीच अपराधियों के खिलाफ योगी सरकार के ताबड़तोड़ एक्शन से सपा के लोकसभा सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क बौखला गए हैं।  

अखिलेश यादव की पार्टी के सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क से जब अपराधियों के खिलाफ सीएम योगी की कार्रवाई पर सवाल पुछा गया, तो उन्होंने कहा कि यह एक्शन नहीं है, बल्कि ये अत्याचार है। सपा सांसद ने अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई को मुस्लिमों पर कार्रवाई से जोड़ते हुए कहा कि मुसलमानों के खिलाफ बुलडोजर चलाया जा रहा है। बुलडोजर से क्या पूरी दुनिया को मिटा दोगे। सपा सांसद बर्क ने कहा कि सरकार जफर अहमद पर अत्याचार कर रही है। उन्होंने कहा कि यह कानूनी प्रक्रिया नहीं बल्कि अत्याचार है। पत्रकार के सवाल का जवाब देते हुए सपा सांसद शफीकुर्रहमान ने सीएम योगी को धमकी भी दी। उन्होंने कहा कि यदि तुम (योगी) भी इस पद पर न रहे, तो तुम भी उसी चपेट में आ जाओगे।

बता दें यह पहली दफा नहीं है जब सपा सांसद बर्क ने अपराधियों की वकालत की हो। इसके पहले भी सीएम योगी द्वारा उमेश पाल की हत्या में आरोपित माफिया अतीक अहमद को मिट्टी में मिला देने के बयान पर उन्होंने मुस्लिमों पर अत्याचार किए जाने की बात कही थी। योगी के विधानसभा में दिए गए बयान को गुरूर भरा करार देते हुए शफीकुर्रहमान बर्क ने इसे असंसदीय बताया था। 

बता दें कि, बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड में सपा का पूर्व सांसद अतीक अहमद मुख्य आरोपी है और इस हत्याकांड का मुख्य गवाह उमेश पाल था। इसी उमेश पाल को अतीक के बेटे असद ने अपने साथियों के साथ मिलकर बीच सड़क पर गनर सहित मार डाला है। अब जब योगी सरकार इन पेशेवर अपराधियों पर एक्शन ले रही है, तो बर्क जैसे नेता इसे मुस्लिम विरोधी कार्रवाई बता रहे हैं।  

राहुल गांधी ने कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में बोला 'झूठ', भारतीय सुप्रीम कोर्ट का भी कर डाला अपमान !

'पीएम मोदी दुनिया में सबसे लोकप्रिय, वे एक प्रमुख वर्ल्ड लीडर..' , इटली की PM ने जमकर की तारीफ

CM स्टालिन के बर्थडे का जश्न मनाते रहे 'तेजस्वी' और तमिलनाडु में कर दी गई 15 बिहारी मजदूरों की हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -