उमेश पाल हत्याकांड: अतीक के शूटर मोहम्मद गुलाम का घर जमींदोज़, 2 करोड़ थी कीमत
उमेश पाल हत्याकांड: अतीक के शूटर मोहम्मद गुलाम का घर जमींदोज़, 2 करोड़ थी कीमत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शूटर मोहम्मद गुलाम का घर सोमवार (20 मार्च) को बुलडोजर से जमींदोज़ कर दिया गया। घर के साथ उसके 10 कमरे वाले लॉज को भी ध्वस्त कर दिया गया। गुलाम इन कमरों को छात्रों को किराए पर देता था। दोपहर 12:20 बजे बुलडोजर चलना आरम्भ हुआ, 1:30 बजे तक घर और लॉज मिट्टी में मिल गए। 

बता दें कि, शूटर मोहम्मद गुलाम पर 5 लाख रुपए का इनाम घोषित है। गुलाम उमेश पाल शूटआउट के वक़्त दुकान में सिर पर टोपी लगाए खड़ा हुआ था। उसने दुकान से निकलकर उमेश पर दूसरी गोली चलाई थी। वहीं, पहली गोली विजय चौधरी उर्फ उस्मान ने दागी थी, जिसका एनकाउंटर हो चुका है। इस मामले में मोहम्मद गुलाम, अतीक का बेटा असद, मुस्लिम गुड्‌डू, साबिर और अरमान अभी भी फरार बताए जा रहे हैं।  शूटर गुलाम का घर तेलियरगंज के रसूलाबाद घाट रोड पर स्थित है, जो करीब 335 वर्गमीटर में बना है। इसकी कीमत 2 करोड़ रुपए बताई जा रही है। गुलाम का घर बगैर नक्शा पास करवाए सरकारी भूमि पर बना है। PDA ने इस अवैध निर्माण को ध्वस्त करने का आदेश 13 मार्च को जारी किए थे।

वहीं, मोहम्मद गुलाम की मां खुशनुदा ने शूटर की तस्वीर देखकर बताया कि गुलाम मेरा बेटा है। उसने जिसे मारा, वह भी किसी का बेटा था। यदि पुलिस बेटे का एनकाउंटर कर दे, तो मैं उसकी लाश लेने के लिए भी नहीं आऊंगी। मुझे बेहद अफसोस है कि उमेश पाल हत्याकांड में मेरे बेटे का नाम आया है। मां का कहना है कि सरकार यदि घर ना तोड़ती, तो अच्छा रहता। गुलाम से हमारा सीधे तौर पर कोई ताल्लुक नहीं रह गया है। घर गिराने से परिवार के लोग प्रभावित होंगे।

'30 जून से पहले करें भुगतान..', OROP पर केंद्र को सुप्रीम कोर्ट का सख्त आदेश

चूहों की तरह भागा अमृतपाल, सिखों पर लगा दिया धब्बा- कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्‌टू

आतंकियों की तरह सिख युवकों को 'मानव बम' बना रहा था अमृतपाल सिंह, आज तीसरे दिन भी तलाश में पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -