मराठी कलाकारों के लिए अभिनय के क्षेत्र में अधिक अवसर मानते हैं उमेश कामत
मराठी कलाकारों के लिए अभिनय के क्षेत्र में अधिक अवसर मानते हैं उमेश कामत
Share:

बीते दिनों ही कपल ड्रामा 'आनी के हावा' के नए सीजन में नजर आए प्रतिष्ठित मराठी अभिनेता उमेश कामत ने हाल ही में कई खुलासे किए हैं. उनका कहना है कि, ''बॉलीवुड और टॉलीवुड कलाकारों के मुकाबले मराठी कलाकारों के पास अभिनय के सभी माध्यमों को भुनाने का एडवांटेज है - चाहे वह मंच हो , टीवी हो, सिनेमा या वेब शो हो.''

जी हाँ, हाल ही में हुई एक बातचीत में उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि अन्य क्षेत्रीय फिल्म कलाकारों के मुकाबले मराठी कलाकारों के पास मनोरंजन के विभिन्न माध्यमों को एक्सप्लोर करने के अधिक अवसर मिलते हैं. उदाहरण के लिए, हिंदी, तमिल या मलयालम सिनेमा के मुख्य कलाकार आमतौर पर मुख्यधारा के सिनेमा के साथ-साथ टीवी, थिएटर और वेब शो में अभिनय नहीं करते हैं. लेकिन मैंने, एक अभिनेता के रूप में, सभी माध्यमों में काम किया है. इस तरह, मुझे लगता है कि हम भाग्यशाली हैं. हमारे प्रशंसक हर दिन हमें टीवी पर देखने के लिए और टिकट खरीद हमें देखने के लिए और हमारी फिल्मों को देखने के लिए थिएटर जाने के लिए तैयार हैं."

इसी के साथ आपको बता दें कि 'आनी के हावा' की कहानी एक विवाहित जोड़े, जूही और साकेत के इर्द-गिर्द घूमती है, और उनके रिश्तों की आंतरिकता को दिखाई गई है. जी दरअसल इस शो में प्रिया बापत, सिद्धार्थ जाधव और साई तम्हनकर भी हैं. इस शो का दूसरा सीजन एमएक्स प्लेयर पर हाल ही में रिलीज किया गया है. इस बारे में अभिनेता ने कहा, "समय के साथ, धीरे-धीरे लेकिन निश्चित रूप से हम डिजिटल कंटेंट की ओर भी दर्शकों को आकर्षित करेंगे. हालांकि शुरू में हमें लगता था कि सिर्फ युवा ही इन्हें देखेंगे, क्योंकि वे फोन पर अधिक समय बिताते हैं, लेकिन यह सच नहीं है. मुझे यह देखकर आश्चर्य होता है कि कैसे पुरानी पीढ़ी भी एक्सेसिबिलिटी की वजह से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर क्षेत्रीय कंटेंट देख रही है."

घर में पशुओं के रहने से इस एक्टर को मिलती है शान्ति

कोरोना से डरकर गाँव भागी यह मराठी अदाकारा , अब नजर आई खुश

Video: रितेश देशमुख ने की कोरोना वायरस से जुगलबंदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -