उज्जैन नगर निगम ने रद्द किया  ग्रैंड होटल को विकसित करने का प्रस्ताव
उज्जैन नगर निगम ने रद्द किया ग्रैंड होटल को विकसित करने का प्रस्ताव
Share:

उज्जैन नगर निगम ने ग्रैंड होटल को मप्र राज्य पर्यटन विकास निगम (टीडीसी) को एक हेरिटेज होटल के रूप में विकसित करने के लिए हस्तांतरित करने के प्रस्ताव को रद्द कर दिया। इस बीच पूर्व यूएमसी अध्यक्ष सोनू गहलोत ने कहा कि ग्रांड होटल और उसका परिसर स्टेट टाइम के माध्यम से उज्जैन का गौरव है। व्यावसायिकता के इस युग में भी, यह शादी और अन्य शुभ गतिविधियों के लिए कम किराए में उपलब्ध हो जाता है। यह बहुत उपयोगी भी है क्योंकि यह शहर के बीच में है।

यह यूएमसी कर्मचारियों के परिवारों को आधी दर पर उपलब्ध है। गहलोत ने कहा कि कुछ लोग काफी समय से इसे लेने की कोशिश कर रहे हैं। UMC परिषद द्वारा एक पुराने प्रस्ताव को पहले ही खारिज कर दिया गया है। अब, एक समान प्रस्ताव बनाया गया है और प्रशासक शर्मा ने भी इसे स्वीकार कर लिया है। अगर इस प्रस्ताव को लागू किया जाता है, तो एक अच्छी सुविधा ले ली जाएगी।

टीडीसी या तो कई होटलों का संचालन कर रहा है या निजी लोगों से प्राप्त कर रहा है। उन्होंने कहा कि ग्रैंड होटल को टीडीसी को सौंपने से शराब और नॉन-वेज खाद्य पदार्थों की आपूर्ति करने वाले अन्य होटलों का भी मामला होगा, जिन पर अब तक प्रतिबंध है। गहलोत ने प्रशासक आनंद शर्मा से स्थानीय जनप्रतिनिधियों को विश्वास में लेते हुए मामले पर पुनर्विचार करने का आग्रह किया है।

भारत में फ़रवरी तक आ सकती है कोरोना वैक्सीन, सरकार ने बनाया ये प्लान

एक दिन कराची भी भारत का हिस्सा होगा, 'अखंड भारत' में यकीन करती है भाजपा - देवेंद्र फडणवीस

देश में फिर रफ़्तार पकड़ रहा कोरोना, पिछले 24 घंटों में मिले इतने नए केस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -