असीम के भाई करेंगे पराग त्यागी के खिलाफ पुलिस में शिकायत, यह है वजह
असीम के भाई करेंगे पराग त्यागी के खिलाफ पुलिस में शिकायत, यह है वजह
Share:

बिग बॉस 13 में आसिम रियाज की लड़ाई शेफाली जरीवाला से भी देखने को मिल चुकी है और दोनों की लड़ाई पर शेफाली के पति भड़क गए थे। वहीं उसके बाद शेफाली के पति पराग त्यागी आसिम को बिग बॉस 13 के खत्म होने के बाद मारने के धमकी देने लगे। केवल इतना ही नहीं पराग त्यागी सोशल मीडिया के जरिए आसिम को बिग बॉस के घर के बाहर मारने की धमकी दी थी और उसी के बाद आसिम के भाई उमर रियाज ने पराग की धमकी का जवाब दिया था। वहीं अब खबर मिली है कि उमर रियाज ने पराग त्यागी के खिलाफ पुलिस को शिकायत करने की धमकी दी है।

जी दरअसल अब उमर ने शेफाली और उनके पति पराग त्यागी के बार-बार गलत बोलने पर मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने की धमकी दी है। उन्होंने हाल ही में अपने ट्विटर पर लिखा है, 'शेफाली बार बार ये बोल रही हैं कि उनके पति आसिम से बिग बॉस 13 के फाइनल में मिलेंगे। तो शेफाली मैं आपको बता दूं कि उस दिन मुंबई पुलिस को भी आपके पति से मिल कर अच्छा लगेगा जो आसिम को धमकी दे रहे हैं। फुकरियां बंद करो और गेम खेलो।'

वहीं उमर रियाज के इस ट्वीट का पराग त्यागी ने भी जवाब देकर लिखा है, 'दोस्त फुकरियां कौन करता है आप भी जानते हो। मैं कोशिश कर रहा हूं कि मैं तुम्हारा और हर किसी का सम्मान करूं, लेकिन असफल रहा हूं। जब मैंने सुना कि आसिम बिग बॉस के घर में मेरे पत्नी के साथ गलत तरीके से पेश आ रहा है तो ये काफी शर्मानाक था। यह आसिम के स्तर को दर्शाता है कि वह कैसे और किस तरह के इंसानों में पालता है।' इस समय उमर रियाज और पराग दोनों का ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है।

टीवी एक्टर कुशाल टंडन शूटिंग के लिए पहुंचे शिमला, देखते ही फैंस ने घेरा

BB13 : विकास गुप्ता के कारण, नहीं बन पाएंगे सिद्धार्थ कैप्टन

टीवी पर वापसी कर रह है निर्देशक महेश भट्ट, पहली बार करवाएंगे कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -