एविक्शन के बाद पहली बार नजर आए उमर रियाज, वायरल हुआ VIDEO
एविक्शन के बाद पहली बार नजर आए उमर रियाज, वायरल हुआ VIDEO
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस से बीते सप्ताह एविक्ट हुए प्रतियोगी उमर रियाज को 14 जनवरी को पहली बार सार्वजनिक स्पॉट किया गया. पैपराजी के कैमरे में कैद हुए उमर रियाज ने अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया. साथ ही उमर ने अपने एविक्शन पर भी चर्चा की.

वही उमर को देखते ही पैपराजी ने उनसे उनके एविक्शन के बारे पूछा. उमर ने प्रशंसकों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद कहा. उमर के एविक्शन के पश्चात् ट्विटर ट्रेंड चला था. उनके सपोर्ट में 17 मिलियन ट्वीट हुए थे. उमर रियाज ने बोला कि सबको पता है. क्या हुआ है. जनता जानती है क्या हुआ है. इसका उत्तर जनता दे चुकी है. मेरे को कुछ भी बोलने की आवश्यकता नहीं है. अल्लाह का रहम है मुझे इतना प्यार मिला है. 

वही उमर रियाज के एविक्शन को स्टार्स सहित उनके प्रशंसकों ने अनफेयर बताया था. फिनाले के एकदम नजदीक आकर उमर रियाज शो से बाहर हुए हैं. उमर शो जीतना चाहते थे. टॉप 5 में जाना चाहते थे. विशेष बात ये है कि उमर ने टिकट टू फिनाले भी जीता था. इतनी सारी मेहनत के बाद भी उमर को उनके आक्रामक बर्ताव के लिए शो से बाहर कर दिया गया था. वही उमर टास्क के चलते आक्रामक हुए थे. उन्होंने प्रतीक सहजपाल को धक्का मारा था. उमर की आक्रामकता का निर्णय बिग बॉस ने जनता पर छोड़ा था. वीकेंड का वार में सलमान खान ने उमर के एविक्शन का ऐलान किया था. उमर को कम वोटों के कारण शो से बाहर होना पड़ा था.

मिनी स्कर्ट पहन मोनालिसा ने ढाया कहर, तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

फोटो लेने के चक्कर में पैपराजी ने कर डाली ऐसी हरकत कि भड़क गई ये मशहूर एक्ट्रेस, VIDEO वायरल

कोरोना के डर से मुंबई छोड़कर चली गई ये मशहूर अभिनेत्री, अब यहां बीता रही है समय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -