बिग बॉस की इस मशहूर एक्स कंटेस्टेंट को डेट कर रहे है उमर रियाज!
बिग बॉस की इस मशहूर एक्स कंटेस्टेंट को डेट कर रहे है उमर रियाज!
Share:

देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 15 के लोकप्रिय प्रतियोगियों में से एक उमर रियाज की जबरदस्त फैन फॉलोइंग देखने को मिल रही है। उमर बिग बॉस में अपना लव एंगल बनाना चाहते थे, मगर वो बन नहीं पाया। इसी बीच उमर रियाज की लव लाइफ से संबंधित एक बड़ी जानकारी सामने आई है। ऐसी खबरें हैं कि उमर रियाज बिग बॉस 12 की पूर्व प्रतियोगी सबा खान को डेट कर रहे हैं। 

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, आसिम रियाज जब बिग बॉस 13 में प्रतियोगी थे उमर एवं सबा तभी से एक दूसरे को जानते हैं। इसके पश्चात् उन दोनों ने गुनाह करदे गानें में साथ काम किया था, जहां उनकी अच्छी जान पहचान हो गई। वही रिपोर्ट में आगे बताया गया- तभी से उमर और सबा एक दूसरे के बहुत नजदीक हैं। उमर का परिवार भी सबा को जानता है एवं उनके साथ अच्छा बॉन्ड साझा करती है। 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, सेट पर उपस्थित क्रू ने सबसे पहले उमर एवं सबा के बीच की केमिस्ट्री को नोटिस किया था। उन्होंने बताया- दोनों का पेयर बहुत अच्छा है तथा शूटिंग करते वक़्त दोनों के बीच सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिली। उमर प्रोफेशन से एक चिकित्सक हैं, मगर शोबिज में अपनी दिलचस्पी के चलते वो आहिस्ता-आहिस्ता मनोरंजन जगत में एंट्री कर रहे हैं। बिग बॉस 15 में उमर रियाज का समर्थन करने के लिए सबा ने हाल ही में अपने इंस्टा हैंडल पर एक वीडियो साझा किया। सबा ने वीडियो साझा करते हुए कैप्शन लिखा- यह वीडियो तुम्हारे लिए हैं उमर रियाज। 

उर्फी जावेद ने पहनी रिंग वाली ब्रालेट, यूजर्स बोले- और छोटे कपड़े नहीं हैं क्या?

सोशल मीडिया पर छाया निया शर्मा का नया वीडियो, दिलकश अदा के दीवाने हुए फैंस

गीता सिंह गौर ने पेश की हर गृहणी के लिए अनूठी मिसाल, बनी 'KBC 13' की तीसरी करोड़पति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -