दिल्ली दंगा मामला: उमर खालिद ने दिल्ली पुलिस आयुक्त को लिखी चिट्ठी, कही ये बात
दिल्ली दंगा मामला: उमर खालिद ने दिल्ली पुलिस आयुक्त को लिखी चिट्ठी, कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में भड़की हिंसा मामले में अब जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) के पूर्व स्टूडेंट उमर खालिद को डर है कि उसकी UAPA के तहत गिरफ्तारी हो सकती है. जिसकी वजह से अब उमर खालिद ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखा है. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भड़की हिंसा मामले में उमर खालिद से दिल्ली पुलिस पूछताछ कर चुकी है. अब UAPA के तहत गिरफ्तारी से डर के चलते उमर खालिद ने विक्टिम कार्ड खेला है. 

दरअसल, उमर खालिद ने दिल्ली पुलिस आयुक्त को चिट्ठी लिखी है. चिट्ठी में उमर खालिद ने कहा है कि पुलिस उसे तंग कर रही है. दरअसल, दिल्ली में हुई हिंसा मामले की जांच में सहयोग करने के लिए उमर खालिद को बुलाया गया था. उमर से पूछताछ भी की गई थी. वहीं अब उसे लगता है कि पुलिस उसके खिलाफ UAPA के अंतर्गत कार्रवाई कर सकती है. जिसके चलते उमर खालिद ने यह पत्र लिखा है. उमर खालिद ने कहा कि उसकी कभी भी ताहिर हुसैन से मुलाकात नहीं हुई है. साथ ही उसने कहा है कि वह कभी भी PFI दफ्तर में नहीं आया. वहीं पुलिस सूत्र का कहना है कि उमर खालिद दिल्ली पुलिस पर दबाव डाल रहा है ताकि पुलिस उसे अरेस्ट न करे.

आपको बता दें कि इससे पहले दिल्ली हिंसा मामले की तफ्तीश कर रही स्पेशल सेल उमर खालिद से पूछताछ कर चुकी है. पूछताछ में स्पेशल सेल ने JNU के पूर्व स्टूडेंट उमर खालिद से हिंसा के संबंध में कई सवाल किए. स्पेशल सेल उमर खालिद से अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे से पहले दिए गए उसके भड़काऊ भाषण को लेकर भी सवाल कर चुकी है.

ब्राजील ने लिया बड़ा फैसला, पुरुषों की फुटबॉल टीम के बराबर महिलाओं को मिलेगा वेतन

यहां बच्चों को स्कूल जाने के लिए रोज पार करना पड़ती है इंटरनेशनल बॉर्डर

घरेलु एयरलाइन्स को सरकार ने दी राहत, मिली 60% फ्लाइट्स संचालित करने की इजाजत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -