'जेल में हो सकती है मेरे अब्बू की हत्या..', पिता मुख़्तार अंसारी से मिलने के बाद बोला बेटा उमर

लखनऊ: माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी ने उनसे यूपी की बांदा जेल में जाकर मुलाकात की। अब्बू से मिलकर जेल से बाहर आने के बाद उमर ने जेल प्रशासन और सरकार पर संगीन इल्जाम लगाए हैं। लगभग 3 घंटे की मुलाकात के बाद जब उनके बेटे उमर अंसारी बाहर निकले तो उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें डर है कि जेल में ही उनके पिता का क़त्ल हो सकता है। 

उमर का आरोप है कि बांदा डीएम, एसपी मिलकर सरकार के इशारे पर उनकी हत्या की साजिश रच रहे हैं। उमर ने कहा कि जेल में बंद बदमाशों के जरिए प्रशासन उनके पिता मुख्तार अंसारी की हत्या करवा सकता है। वह अपने पिता को इंसाफ दिलाने के लिए हाई कोर्ट व सुप्रीम कोर्ट तक जाएँगे और अदालत पर उन्हें पूरा विश्वास है। उमर ने कहा कि यहाँ रक्षक ही भक्षक बने हुए हैं। बस ऊपर वाला ही मेरे पिता को बचा रहा है। अंदर पापा ने सभी का नाम लेकर बताया है। उमर ने कहा कि वो अदालत के आदेश के बाद वकालतनामे पर दस्तखत कराने के लिए आए थे। उन्होंने बताया कि मुख्तार का स्वास्थ्य बहुत बिगड़ा हुआ है, मगर कहने के बाद भी उनका उपचार नहीं करवाया जा रहा हैं। वह सीनियर सिटीजन हैं और बृजेश सिंह मामले में गवाह भी हैं। 

उमर ने अपने पिता से बात करने के बाद आरोप लगाया कि ये सारा खेल यूपी सरकार के इशारे पर चल रहा है। उमर अंसारी ने यह भी कहा कि यह सब साजिश केवल इसलिए की जा रही है, ताकि उसके अब्बू बृजेश सिंह के खिलाफ गवाही ना दे पाएँ। यदि वो गवाही देते हैं तो अंडरवर्ल्ड डान दाऊद इब्राहिम और सुभाष ठाकुर के ताल्लुक उजागर हो जाएँगे। साथ ही उमर का कहना था कि डीएम, एसपी और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (Special Operation Group) प्रभारी अब्बा मुख्‍तार अंसारी के क़त्ल की साजिश रच रहे हैं और कभी भी जेल के भीतर ही उनकी हत्या हो सकती है। 

'बेटे भाग्य से होते हैं और बेटियां सौ-भाग्य से', अपनी बेटी को भेजे यह शायरियां

राष्ट्रीय बालिका दिवस पर जरूर देखे बेटियों पर आधारित यह फ़िल्में

'अमर जवान ज्योति' बुझाने का आरोप लगा रहे राहुल, जानिए इस संबंध में क्या था इंदिरा गांधी का विचार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -