2015 विश्वकप : भारत-पाक मैच को लेकर इस खिलाड़ी का खुलासा, ICC में मची खलबली
2015 विश्वकप : भारत-पाक मैच को लेकर इस खिलाड़ी का खुलासा, ICC में मची खलबली
Share:

नई दिल्ली : 2015 क्रिकेट विश्व कप को लेकर पाकिस्तान के खिलाड़ी उमर अकमल ने एक बेहद ही अहम खुलासा किया है. इसे लेकर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद् (ICC) में भी खलबली मच गई हैं. ICC ने इस संबंध में जांच के आदेश दिए हैं. दरअसल, 2015 विश्वकप को लेकर अकमल ने एक साक्षात्कार में कहा है कि उन्हें भारत के ख़िलाफ़ मैच के लिए पैसे ऑफर किए गए थे. लेकिन उन्होंने ने यह ऑफर ठुकरा दिया था. 

बता दे कि फ़िलहाल उमर अकमल लंबे समय से पाकिस्तान की राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे है. उन्होंने हल ही में एक साक्षात्कार में इस तरह का चौकाने वाला खुलासा किया हैं. उन्होंने बताया कि 2015 वर्ल्ड कप में उन्हें दो बार पैसे ऑफर किए गए थे. अकमल के मुताबिक एक बार उन्हें दो गेंद छोड़ने के लिए पैसे ऑफर किए गए और एक बार भारत के ख़िलाफ़ मैच में बाहर बैठने के लिए. लेकिन वे इस ऑफर को ठुकरा कर अंततः भारत के ख़िलाफ़ खेले थे. उन्हें 2 लाख डॉलर देने की बात की गई थी. 

अकमल का कहना था कि मैं प्रतिबद्धता से देश के लिए खेलता हूं और इस टॉपिक पर मुझसे कभी बात मत करना. अकमल इसके बाद भारत के ख़िलाफ़ मैच में खेले थे. लेकिन वे कुछ खास कमाल नहीं कर सके थे. जड़ेजा ने उन्हें धोनी के हाथो बिना कोई रन बनाए पैवेलियन भेज दिया था. भारत ने इस मैच में 76 रनों से पाकिस्तान को धूल चटाई थी. अकमल के इस खुलासे के बाद ICC ने जांच के आदेश दे दिए हैं. 

इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को किया क्लीन स्वीप

इंग्लैंड की सरजमीं पर भारतीय टीम, इस अंदाज में दिखें स्टार क्रिकेटर

इस यंग बॉलर ने 5 रन देकर लिए 6 विकेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -