पठानकोट हमला PM मोदी के लिए बड़ी चुनौती
पठानकोट हमला PM मोदी के लिए बड़ी चुनौती
Share:

श्रीनगर : पंजाब के पठानकोट में वायुसेना स्टेशन पर आतंकी हमला होने के बाद तरह - तरह की प्रतिक्रियाऐं सामने आ रही हैं। जहां केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सरकार की ओर से हमले और इससे जुड़ी जवाबी कार्रवाई की जानकारी दी वहीं अब सोश्यल मीडिया पर पक्ष - विपक्ष के नेता सक्रिय हो गए हैं। जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने सोश्यल मीडिया के प्लेटफाॅर्म पर अपनी टिप्पणी की है। उन्होंने हमले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में ट्विट किया है कि यह हमला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए एक बड़ी चुनौती है।

अब्दुल्ला ने ट्विट कर लिखा है कि यह काफी जल्दी था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से पाकिस्तान दौरे के जो कदम उठाए गए हैं उसे इस हमले से बड़ी चुनौती मिली है। राष्ट्रीय काॅंफ्रेंस के कार्रकारी अध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने कहा कि उनके पिछले अनुभव से यह साफतौर पर कहा जा सकता है कि आतंकवादी बीते कुछ घंटों के दौरान सीमा पार कर अंदर दाखिल हुए और वायु सेना के अड्डे को उन्होंने निशाना बनाया। उमर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अपने पहले के बयान से पीछे हट रही है।

उल्लेखनीय है कि केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज ने दोनों देशों की एनएसए स्तरीय वार्ता को लेकर कहा था कि बातचीत और आतंकवाद साथ - साथ नहीं चल सकते। पाकिस्तान को पहले आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई करनी होगी फिर ही उससे चर्चा की बात आगे बढ़ाई जा सकती है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -