उमर अब्दुल्ला का संगीन आरोप, कहा - जहाँ भाजपा कमज़ोर, वहीं क्यों मिल रही ईवीएम में गड़बड़ी

उमर अब्दुल्ला का संगीन आरोप, कहा - जहाँ भाजपा कमज़ोर, वहीं क्यों मिल रही ईवीएम में गड़बड़ी

श्रीनगर: 2019 लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण में जम्मू -कश्मीर की बारामूला और जम्मू लोकसभा सीट पर मतदान जारी है. मतदान में हिस्सा लेने के लिए बड़े पैमाने पर लोग घरों से बाहर आ रहे हैं. वहीं इसी बीच सूबे के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने आरोप लगाया है कि पूंछ विधानसभा में एक बूथ पर ईवीएम में कांग्रेस के सामने वाला बटन कार्य नहीं कर रहा है. इस पर पूंछ के डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर राहुल यादव ने बताया है कि जैसे ही शिकायत प्राप्त हुई ईवीएम में आई तकनीकी खामी को ठीक कर लिया गया.

भागलपुर में बोले पीएम, कहा 23 मई के बाद फिर से मोदी सरकार बनेगी

राहुल यादव ने कहा है कि हमें 4 बूथों से ईवीएम में खराबी की शिकायतें प्राप्त हुई हैं. एक अन्य बूथ पर भाजपा के सामने वाला बटन कार्य नहीं कर रहा है. जबकि दो बूथों पर निर्दलीय प्रत्याशियों वाला बटन काम नहीं कर रहा है. मामला संज्ञान में आते ही हमने समस्या को सुलझा लिया है. वहीं नेशनल कॉन्फ्रेंस के दिग्गज नेता देवेंदर सिंह राना ने कहा है कि उन्होंने ईवीएम में गड़बड़ी का मसला उठाया है. उन्होंने कहा है कि पूंछ और राजौरी में उन्हीं बूथों पर ईवीएम में समस्या की शिकायत मिल रही है जहां भाजपा कमजोर पड़ रही है. बता दें कि जम्मू और बारामूला में लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण के तहत गुरुवार को वोटिंग हो रही है.

लोकसभा चुनाव: माओवादियों की धमकी से भी नहीं डरीं 102 वर्षीय अम्मा, पहुंची मतदान केंद्र

उमर अब्दुल्ला ने गुरुवार जम्मू कश्मीर के लोगों से समझदारी से वोटिंग करने की अपील की है, क्योंकि जो नई लोकसभा के लिए चुने जाएंगे उन्हें आगामी पांच वर्षों के लिए जनता की समस्याओं और चिंताओं को हल करना होगा. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि, 'बारामूला, कुपवाड़ा और बांदीपोर जिलों के सभी वोटरों से कहना चाहता हूं, कृपया घर से बाहर आएं और मतदान करें. आपका वोट एक प्रतिनिधि चुनने का मौका  है जो हमारी समस्याओं को हल करेगा और आगामी पांच वर्षों के लिए लोकसभा में हमारी लड़ाई लड़ेगा. इसलिए, समझदारी से प्रतिनिधि चुनें."

खबरें और भी:-

 

बारामुला: अलगाववादियों के मुंह पर करारा तमाचा, भारी मात्रा में वोट डालने पहुंचे मतदाता

लोकसभा चुनाव: महागठबंधन की वोटरों से अपील, कहा- महापरिवर्तन के पक्ष में दें वोट

जम्मू कश्मीर: छह पोलिंग बूथ पर देरी से शुरू हुआ मतदान, ईवीएम में आई समस्या