राज्यपाल से मिलकर बोले अब्दुल्ला, कहा- जम्मू कश्मीर के बारे में नहीं मिल रहा साफ़ जवाब
राज्यपाल से मिलकर बोले अब्दुल्ला, कहा- जम्मू कश्मीर के बारे में नहीं मिल रहा साफ़ जवाब
Share:

श्रीनगर: नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने जम्मू कश्मीर के गवर्नर सत्यपाल मलिक से मुलाकात करने के बाद शनिवार को कहा है कि राज्य की स्थिति को लेकर उन्हें कोई भी स्पष्ट उत्तर नहीं मिला. उमर ने कहा कि जब उन्होंने गवर्नर से अमरनाथ यात्रा बीच में रोके जाने से संबंध में पूछा तो उन्होंने सुरक्षा का हवाला दिया. उमर ने इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की थी. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने ऐसे कोई संकेत नहीं दिए की जम्मू कश्मीर में स्थिति बिगड़ी हुई हैं.

अब्दुल्ला ने कहा कि जम्मू कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा प्रदान करने वाले अनुच्छेद 35 A को बनाए रखने के लिए वे हर संभव प्रयास करेंगे. साथ ही उमर ने मांग की है  कि पीएम मोदी को सोमवार को संसद में जम्मू कश्मीर के वर्तमान हालात पर बयान देना चाहिए. जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों की तादाद बढ़ाए जाने के सवाल पर उमर ने कहा कि गवर्नर सत्यपाल मलिक ने आश्वासन दिया है कि यह सब कुछ प्रदेश में चुनाव की तैयारियों को देखते हुए किया जा रहा है.

उमर ने कहा कि गवर्नर ने जम्मू कश्मीर की जनता से जो वादे किए हैं, उन्हें उस पर स्थिर रहना चाहिए. उमर ने कहा कि अमरनाथ यात्रा को लेकर आए आदेश के बाद और तनाव उत्पन्न हुआ है, जो असर बाकी लोगों पर पड़ा है. उसे देखते हुए मैं और मेरे साथी गवर्नर साहब से मिले, कि राज्य में हो क्या रहा है. क्योंकि हमें कहीं से कुछ मालूम नहीं चल रहा है. संसद से हम सुनना चाहते हैं कि जम्मू कश्मीर की आवाम को घबराने की जरूरत नहीं है.

अयोध्या में बोले सीएम योगी, कहा- राम मंदिर निर्माण का रास्ता साफ़ होना चाहिए

हरियाली तीज पर सामने आया नुसरत जहां का खूबसूरत लुक, पति संग तस्वीरें हुई वायरल

इन दो दिग्गज पूर्व नेता के बीच बातचीत बदल सकती है ​हरियाण विधानसभा का राजनीति समीकरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -