छतरपुर उत्सव में छलका  उमा भारती का  दर्द
छतरपुर उत्सव में छलका उमा भारती का दर्द
Share:

प्रदेश भाजपा में जारी आतंरिक कलह से त्रस्त केंद्रीय मंत्री उमा भारती का दर्द आखिर छतरपुर उत्सव में छलक ही आया .जहाँ उन्होंने कहा कि आज का युग साजिश और चापलूसी की राजनीति का है और वो चापलूसी और साज़िश नहीं करती.

उल्लेखनीय है कि उमा भारती छतरपुर उत्सव के 50 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में रामजन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास के साथ रविवार को छतरपुर आई थी. उमा भारती के इस बयान को लेकर राजनीतिक गलियारों में यह कयास लगाया जा रहा है कि पूर्व सीएम उमा भारती ने प्रदेश भाजपा में अंदरूनी कलह से उपजी अपनी पीड़ा को जाहिर किया है.

बता दें कि अपने सम्बोधन में उमा भारती ने कहा कि छतरपुर को रेल की सौगात के साथ केन-बेतवा लिंक परियोजना का कार्य भी उन्होंने ही पूरा करवाया है जिससे जल्द ही लोगों को पानी मिलने लगेगा. इससे बुंदेलखंड को सूखे से मुक्ति मिल सकेगी. इस मौके पर उमा भारती ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की तारीफ की, वहीं, महंत नृत्यगोपाल दास ने योगी और मोदी सरकार के सहयोग से जल्द राम मंदिर निर्माण किए जाने की बात कही. स्मरण रहे कि उमा भारती से गंगा सफाई मंत्रालय वापस ले लिया गया है.

यह भी देखें

योगी आदित्यनाथ की हैसियत मुख्यमंत्री से ज्यादा है उमा भारती

थरूर ने की भाजपा की आलोचना

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -