उमा भारती ने किया द कश्मीर फाइल्स देखने से इंकार, जानिए क्या है वजह?
उमा भारती ने किया द कश्मीर फाइल्स देखने से इंकार, जानिए क्या है वजह?
Share:

भिंड: मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती एक दिवसीय दौरे पर भिंड पहुंची। जी हाँ और उन्होंने यहाँ गोरमी इलाके के दोंनियापुरा गांव में अवंती बाई लोधी की प्रतिमा का अनावरण किया। वहीं इस अवसर पर उन्होंने वहां मौजूद लोगों को संबोधित भी किया। यहाँ मंच पर उमा भारती के अलावा कैबिनेट मंत्री अरविंद भदौरिया, राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया और बीजेपी के कई कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस दौरान कार्यक्रम के बाद उमा भारती ने जब पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए तो उन्होंने कुछ ऐसा कह जिसके चर्चे हो रहे हैं।

जी दरअसल उन्होंने फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा कि, 'उन्हें पिक्चर देखने की जरूरत नहीं है क्योंकि उनको कश्मीर का जिम्मा 1989 में दिया गया था। उस समय वो वहां जाती थीं और वह वहां का सारा सच जानती हैं। ' इसी के साथ बीजेपी नेता ने कहा कि कश्मीर की पीड़ा उन्होंने अपनी आंखों से देखी है। वहीं इस दौरान उमा भारती ने गुजरात दंगों का जिक्र करते हुए कहा कि, 'सबसे ज्यादा दलित मारे गए क्योंकि अल्पसंख्यकों के घरों के पास सबसे अधिक दलित बस्तियां होती हैं।

इस वजह से सबसे ज्यादा हताहत दलित हुए। जिनका कोई जिक्र नहीं करता है। ' आगे उन्होंने यह भी कहा कि, 'हिंदुस्तान दुनिया में एकमात्र ऐसा देश है जहां घुसपैठिए असम। बंगाल और उत्तर प्रदेश में बहुसंख्यक वर्ग को प्रताड़ित करते हैं। ' इसी के साथ उन्होंने शिवराज सरकार की तारीफ भी की। उन्होंने शराबबंदी को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा, 'इसका जवाब तो सरकार ही दे सकती है। ' इसी के साथ पंजाब चुनाव को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि, 'कांग्रेस और अकाली दल को आत्मचिंतन करने की जरूरत है। बीजेपी तो आने वाले समय में विस्तार ही करेगी। '

CM योगी ने की द कश्मीर फाइल्स की टीम से मुलाक़ात, जानिए क्या बोले?

'पिता को टुकड़ों में काटकर बोरे में भर दिया', अदाकारा ने सुनाई कश्मीरी पंडित की दास्तां

'देश को दूसरे विभाजन की तरफ धकेल रही भाजपा। । ', केंद्र सरकार पर महबूबा मुफ़्ती का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -