उमा ने विधायक से कहा-डूब मरो चुल्लूभर पानी में
उमा ने विधायक से कहा-डूब मरो चुल्लूभर पानी में
Share:

झांसी :  केन्द्रीय मंत्री उमा भारती ने क्षेत्रीय बीजेपी विधायक रवि शर्मा पर नाराजगी व्यक्त करते हुये यह कहा कि तुम्हें यदि शर्म नहीं है तो चुल्लूभर पानी में डूब मरो। दरअसल उमा को इस बात की जानकारी लगी थी कि झांसी में बीजेपी की मेयर किरन वर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है, इस पर वे विधायक पर भड़क गई और कहा कि अपनी ही पार्टी की मेयर के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया, लेकिन तुम हाथ पर हाथ धरे बैठे हुये हो।

बताया गया है कि उमा भारती ने अधिकारियों के सामने ही विधायक की लू उतार दी। जानकारी मिली है कि मेयर किरन शर्मा कोतवाली क्षेत्र में निरीक्षण के लिये गई थी, इसी दौरान कुछ ठेकेदारों ने मेयर के साथ अभद्रता करते हुये न केवल जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया था वहीं धमकी भी दे दी थी।

इसके बाद मेयर ने ठेकेदारों के खिलाफ पुलिस में शरण तो ली लेकिन इसके उलट ठेकेदारों ने भी मेयर और उनके खिलाफ घूस मांगने का मामला पुलिस में दर्ज करा दिया। बताया जाता है कि उमा भारती को मामले की जानकारी मेयर ने देते हुये यह शिकायत की थी कि विधायक रवि शर्मा ने कोई पहल नहीं की है तो उमा ने पुलिस अधिकारियों को सर्किट हाउस बुलाया था। इसी दौरान विधायक भी पहुंचे तो उमा ने उन्हें अधिकारियों के सामने ही खरीखोटी सुना दी।

उमा भारती की सुरक्षा में तैनात हेडकॉन्स्टेबल ने की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -