भाजपा की इस दिग्गज मंत्री को क्यों चाहिए राहुल गांधी का साथ, जानकर चौंक उठेंगे आप ?
भाजपा की इस दिग्गज मंत्री को क्यों चाहिए राहुल गांधी का साथ, जानकर चौंक उठेंगे आप ?
Share:

नई दिल्ली : भाजपा की कद्दावर नेता और केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से राम मंदिर निर्माण में सहयोग देने की अपील की है. बता दें कि इस समय देश में श्री राम मंदिर निर्माण का मुद्दा सबसे गर्म मुद्दा है. इसे लेकर उमा ने कहा कि उन्होंने राम मंदिर आंदोलन में भागीदारी की है और 6 दिसंबर 1992 को वह अयोध्या में मौजूद थीं.

राहुल से सहयोग मांगते हुए उन्होंने आगे कहा कि खुद को शिवभक्त, जनेऊधारी, ब्राह्मण और कौल दत्तात्रेय गोत्र का बताने वाले राहुल गांधी से मैं उम्मीद करती हूं कि वह मंदिर निर्माण के लिए पहल करेंगे और पूर्ण सहयोग की घोषणा करेंगे. वहीं उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाने में भी देरी नहीं की. उन्होंने आरोप लगाया कि श्री राम मंदिर निर्माण में कांग्रेस अड़चन ला रही है.

उमा ने कहा कि इस मुद्दे पर देश का माहौल खराब करने का प्रयास कर रही है. वहीं अपन पार्टी यानी कि भारतीय जनता पार्टी को लेकर उन्होंने कहा कि भाजपा ने राम मंदिर को कभी भी वोट लेने का मुद्दा नहीं माना और राम पर हमारा कोई पेटेंट नहीं है, राम सबके हैं. बता दें कि इससे पहले जब शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा था कि भगवान राम सबके हैं भाजपा के नहीं तब भी उमा भारती ने यही कहा था कि श्री राम पर हमारा कोई पेटेंट नहीं है और श्री राम सबके हैं. बता दें कि फ़िलहाल श्री राम मंदिर निर्माण का मामला अदालत में हैं और इस पर अगली सुनवाई अगले माह यानी कि जनवरी 2019 में होनी है.

विपक्षी दलों ने भी शुरू की लोकसभा चुनावों की तैयारी, आज होगी बैठक

छत्तीसगढ़ चुनाव: मतगणना के दौरान नक्सल क्षेत्र से लेकर शहर तक होगी ड्रोन से निगरानी

चुनाव प्रचार में सीएम योगी आदित्यनाथ रहे सबसे आगे, सबसे ज्यादा थी डिमांड

राहुल गाँधी पर पेड़ न्यूज़ के तहत वोटर्स को लुभाने का आरोप, क्या कार्यवाही करेगा चुनाव आयोग ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -