रसूख के दम पर उमा भारती और कैलाश विजयवर्गीय ने मंदिर के गर्भगृह में प्रवेश
रसूख के दम पर उमा भारती और कैलाश विजयवर्गीय ने मंदिर के गर्भगृह में प्रवेश
Share:

उज्जैन. कल महाशिवरात्रि थी इस मौके पर महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग पर श्रद्धालुओ की भीड़ थी. दर्शन करने पंहुची केंद्रीय जल संसाधन मंत्री उमा भारती उस समय भड़क गईं, जब उन्हें गर्भगृह में प्रवेश से मन कर दिया. साथ ही उन्होंने अफसरों पर नाराजगी जताई और वही धरने पर बैठ गईं. यह जानकारी मिलने के बाद अफसर वहां पहुंचे और उमा को गर्भगृह में प्रवेश और दर्शन की अनुमति दी. मंदिर प्रशासन ने श्रद्धालुओ की भीड़ को नजर में रखते हुए आम और खास सभी के लिए मंदिर के गर्भगृह में प्रवेश पर प्रतिबंध लगाने का निर्णय लिया था और इसका पालन भी सख्ती से किया जा रहा था.

बता दे की प्रवेश बंद करने के लिए नंदी हॉल में बैरिकेट लगा दिए गए थे. जब केंद्रीय मंत्री उमा जैसे ही नंदी हॉल के पास लगे बैंरिकेट से अंदर की ओर जाने लगीं तो अफसरों ने उन्हें प्रवेश बंद होने की जानकारी दी. इस पर वह अफसरों पर जमकर भड़क कर कहने लगी, मैं भी देखती हूं कैसे अंदर नहीं जाने दिया जाता, इसके बाद वे समीप लगे तख्त पर धरने पर बैठ गईं.

सिर्फ केंद्रीय मंत्री उमा नहीं बल्कि बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी पहुंच के दम पर गर्भगृह में प्रवेश किया. भारी समर्थकों के साथ उन्होंने गर्भगृह में प्रवेश कर महाकाल का अभिषेक किया. जब इस मामले में सवाल किया गया तो कलेक्टर संकेत भोंडवे ने अनभिज्ञता ही जाहिर कर दी, जबकि पूरे समय अफसर कंट्रोल रूम से ही थे.

ये भी पढ़े 

कांग्रेस नेत्री ने शिप्रा नदी के बीच शुरू की भूख हड़ताल

महाकाल की नगरी में शिवरात्रि का उजास, श्रद्धालुओं का लगा तांता

Isha Yoga Shivaratri 2017: पीएम मोदी ने किया 112 फ़ीट ऊँची शिव प्रतिमा का अनावरण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -