उमा भारती की हुई हालत खराब
उमा भारती की हुई हालत खराब
Share:

नई दिल्ली : बीजेपी सरकार की केंद्रीय पेय जल और स्वच्छता मंत्री उमा भारती को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) शुक्रवार की रात को दाखिल करना पड़ा, उनके भर्ती किये जाने की वजह उनके घुटने में अचानक तेज़ दर्द होना बताया गया है. जानकारी के अनुसार उमा भारती को शुक्रवार को घुटने में गंभीर दर्द की शिकायत के चलते एम्स में भर्ती करना पड़ गया.

उमा के एक करीबी सहायक ने जानकारी देते हुए कहा कि - "वह पिछले कुछ सालों से घुटने की बीमारी से पीड़ित हैं. कल शाम यह दर्द उनके लिए असहनीय हो गया जिसके बाद कल रात उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया." हालाँकि अभी उनकी स्थिति ठीक है और उनकी हालत भी स्थिर बतायी जा रही है, उमा भारती का इलाज एम्स के एक निजी वार्ड में चल रहा है. एम्स प्रशासन के एक सूत्र ने जानकारी देते हुए कहा कि - "उनकी हालत स्थिर है और आवश्यक देखभाल की जा रही है." 

गौरतलब है कि इससे पहले साल 2016 और 2017 में भी उमा भारती को उच्च रक्तचाप और सीने में दर्द के चलते एम्स में दाखिल करना पड़ा था, इस बात की जानकारी एम्स प्रशासन ने दी, एम्स के डॉक्टर्स का कहना है कि उनकी हालत पर लगातार निगरानी रखी जा रही है और जल्दी हे वे पूरी तरह से ठीक हो जाएगी.

छतरपुर उत्सव में छलका उमा भारती का दर्द

योगी आदित्यनाथ की हैसियत मुख्यमंत्री से ज्यादा है उमा भारती

मोदी-शाह का कर्नाटक दौरा विपक्ष के लिए खतरें की घंटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -