UM मोटरसाइकिल लांच कर सकती है मेड इन इंडिया बाइक
UM मोटरसाइकिल लांच कर सकती है मेड इन इंडिया बाइक
Share:

अमेरिका की टू व्हीलर निर्माता कम्पनी UM ने अपनी दो नई बाइक को भारतीय मार्केट में लांच किया है. कंपनी ने अपनी दो नई बाइक्स को रेनगेड कमांडो क्लासिक और रेनगेड कमांडो मोजेव के नाम से लांच किया है. दिल्ली में रेनेगेड क्लासिक की एक्सशोरूम कीमत 1.89 लाख रुपए और रेनेगेड कमांडो मोजेव की एक्सशोरूम कीमत 1.80 लाख रुपए बताई जा रही है. दोनों बाइक्स में 279.5 सीसी का लिक्विड कूल्ड इंजन के साथ 25 बीएचपी पावर है, दोनों बाइक 23 एनएम का मैक्सिमम टॉर्क जनरेट करती हैं. इतना ही नहीं यूएम मोटरसाइकल्स कुछ प्रोडक्टस को आने वाली 2018 ऑटो एक्सपो में शोकेस करेगी.

बताया जा रहा है कि कम्पनी ऑटो मार्केट में कम्पनी अपनी कुछ एडवेंचर मोटरसाइकल्स को लांच भी कर सकती है. संभावना है कि UM भारत में 2017 DSR II बाइक मॉडल को भी लांच कर सकती है. यह भी जानकारी दे दे कि यही बाइक इंटरनेशनल मार्केट में तीन इंजन ऑप्शंस 124सीसी, 198सीसी और 223सीसी में बिक रही है. UM मोटरसाइकल्स भारतीय मार्केट में 223 सीसी इंजन वैरियंट बाइक को भी लांच कर सकती है. इस बाइक का इंजन 5.74 हॉर्सपावर और 16.65 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट की क्षमता रखता है.

बाइक के फ्रंट वील में डिस्क ब्रेक और रियर वील में ड्रम ब्रेक दिए गए है. यह भी बताया जा रहा है कि इस बाइक को UM के इंडिया में मौजूद प्लांट में बनाया जा सकता है. मेड इन इंडिया इस विदेशी बाइक का बाइक प्रेमियों को इंतजार है, देखते है ये मार्केट में क्या रिस्पॉन्स देती है.

ये भी पढ़े

लेह में टेस्टिंग करती हुई नजर आई 2018 महिंद्रा स्कॉर्पियो पिकअप

इलेक्ट्रिक वाहन के सामने आ रही है ये समस्याएं

होंडा ने पेश की ऐसी बाइक जो गिरेगी नहीं, जानिए इसके दूसरे फीचर्स

पढिये भारत में आने वाली नई बाइक और कार के विशेषताओ के बारे में और जानिए कौनसी बाइक और कार है बेस्ट आपके लिए?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -