अल्ट्राटेक के मुनाफे में नजर आई कमजोरी
अल्ट्राटेक के मुनाफे में नजर आई कमजोरी
Share:

नई दिल्ली : जानीमानी और प्रसिद्ध आदित्य बिड़ला समूह की कंपनी अल्ट्राटेक सीमेंट का मुनाफा वित्त वर्ष 2016 की दूसरी तिमाही के दौरान कमजोरी के साथ देखने को मिल रहा है. बताया जा रहा है कि मुनाफा 4 फीसदी की कमजोरी के साथ ही 394 करोड़ रुपये पर पहुँच गया है. जबकि साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि वित्त वर्ष 2015 की दूसरी तिमाही के दौरान अल्ट्राटेक सीमेंट का यह मुनाफा 410 करोड़ रुपये देखने को मिला था.

इसके साथ ही आपको यह भी बता दे कि अल्ट्राटेक सीमेंट की आय वित्त वर्ष 2016 की दूसरी तिमाही के दौरान मजबूती के साथ देखने को मिल रही है. बताया जा रहा है कि आय 4.6 फीसदी की बढ़ोतरी के साथ ही 5682 करोड़ रुपये पर पहुँच गई है. जबकि साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि वित्त वर्ष 2015 की दूसरी तिमाही के दौरान अल्ट्राटेक सीमेंट की यह आय 5429 करोड़ रुपये देखने को मिली थी.

अल्ट्राटेक सीमेंट का एबिटडा वित्त वर्ष 2016 की दूसरी तिमाही के दौरान मजबूती के साथ देखने को मिल रहा है. बताया जा रहा है कि एबिटा 12.8 फीसदी की मजबूती के साथ ही 989 करोड़ रुपये पर पहुँच गया है. जबकि साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि वित्त वर्ष 2015 की दूसरी तिमाही के दौरान अल्ट्राटेक सीमेंट का यह एबिटडा 877 करोड़ रुपये देखने को मिला था.

अल्ट्राटेक सीमेंट का एबिटडा मार्जिन वित्त वर्ष 2016 की दूसरी तिमाही के दौरान मजबूती के साथ देखने को मिल रहा है. बताया जा रहा है कि एबिटडा मार्जिन 17.4 फीसदी हो गया है जबकि जबकि साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि वित्त वर्ष 2015 की दूसरी तिमाही के दौरान अल्ट्राटेक सीमेंट का यह एबिटडा मार्जिन 16.2 फीसदी देखने को मिला था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -