अगर सपने में दिखे उल्लू या सुनाई दे उसकी आवाज तो समझ जाए यह संकेत...
अगर सपने में दिखे उल्लू या सुनाई दे उसकी आवाज तो समझ जाए यह संकेत...
Share:

कहते हैं रात में उल्लू का दिखना कई तरह की बातों की ओर इशारा करता है. ऐसे में सूर्योदय से ठीक पहले पूर्व दिशा में वृक्ष पर बैठे उल्लू को बोलते हुए देखना धनागमन का संकेत देता है और बोलता हुआ उल्लू यदि पश्चिम दिशा की ओर बैठा हो, तो धन का नुकसान हो जाता है. इसी के साथ ऐसा भी कहते हैं कि अगर वृक्ष पर बैठा उल्लू प्रातःकाल में उत्तर दिशा में बोलता दिखे तो यह अशुभ परिणाम होने की आशंका का संकेत माना जाता है. आप सभी को बता दें कि यह संकेत दुर्घटना, बीमारी या मृत्यु से संबंधित हो सकती है. ऐसा भी कहा जाता है कि उल्लू प्रातःकाल में दक्षिण दिशा में दिखे या उसकी आवज सुनाई दे तो यह अर्थ होता है धनलाभ का. यानी अब आपको जल्द ही बहुत बड़ा धनलाभ होने वाला है.

आपको बता दें कि इसका मतलब यह भी होता है कि आपके शत्रु परास्त होने वाले हैं. आप सभी को बता दें कि आधी रात को पूर्व दिशा से उल्लू की आने वाली आवाज कल्याणकारी होती है, जबकि पश्चिम, उत्तर या दक्षिण दिशा से आने वाली आवाज किसी परेशानी के आगमन की सूचना देना होता है.

कहते हैं किसी रोगी के बिस्तर पर उल्लू के रात में आकर बैठ जाने का अर्थ रोगी के शीघ्र स्वस्थ हो जाने से है और घर से बाहर निकलते समय दायीं ओर उल्लू के दिखने पर यात्रा की असफलता हो जाती, जबकि वही उल्लू कहीं जाते समय पीठ के पीछे रहे, तो यात्रा सफल हो जाती है. आप सभी को बता दें कि स्वप्न में उल्लू को पानी पीते हुए देखने पर मुकदमे में सफलता का संकेत होता है और व्यक्ति को सजा से मुक्ति मिल जाती है.

सपने में खुद को रोते हुए देखते हैं तो जरूर पढ़े यह खबर

घर के इस कोने में लाल रंग की पोटली में बांधकर रख दें नमक, हो जाएंगे मालामाल

ज़िंदगी में केवल दुःख है तो कागज पर यह संकेत बनाकर रख दें मंदिर में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -