बड़े ही खूबसूरत अंदाज़ में नजर आई टीवी की ये एक्ट्रेस
बड़े ही खूबसूरत अंदाज़ में नजर आई टीवी की ये एक्ट्रेस
Share:

टीवी के चर्चित शो 'झांसी की रानी' के जरिये घर-घर में अपनी एक ख़ास पहचान बना चुकी अभिनेत्री उल्का गुप्ता इन दिनों अपने नए शो को लेकर सुर्खियों में है. वह इन दिनों शो 'शक्तिपीठ के भैरव' में नजर आ रही है. बताया जा रहा है कि जल्द ही ये शो बंद होने वाला है. वहीं शो में मुख्य किरदार में नजर आने वाली अभिनेत्री उल्का गुप्ता ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है.

तस्वीर में वह बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही है वहीं उनके फैंस भी उल्का के इस अंदाज़ को खूब पसंद कर रहे है. बता दे कि उल्का ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत टीवी के चर्चित शो 'झांसी की रानी' से की थी इस शो में वह रानी लक्ष्मीबाई के किदार में दिखाई दी थी जिसके जरिये वह जल्द ही टीवी की मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल हो गई. ख़ास बात यह है कि उल्का उस वक़्त महज 13 साल की थी. उनके द्वारा निभाया गया रानी लक्ष्मीबाई का किरदार आज भी लोगों की ज़हन में ज़िंदा है.

बता दे कि उल्का टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी है, उल्का सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट तस्वीर भी शेयर करती है. उल्का ने साल 2009 में शुरू हुआ शो ‘झाँसी की रानी’ और साल 2013 में शुरू हुआ शो ‘जिंदगी खेलती हैं आंख मिचोली’ में काम किया था, उन्होंने इन दोनों ही सीरियलों में बेहतरीन अभिनय कर दिखाया था अब वह मशहूर शो 'शक्तिपीठ के भैरव' में दिखाई दे रही है.

ये भी पढ़े

टीवी शो ये रिश्ता क्या...में बड़ा ट्विस्ट, दूर हो जायेंगे नायरा और कार्तिक

रंगमंच को लेकर इस टीवी अभिनेता ने दिया बड़ा बयान

एक्सरसाइज़ करते हुए एकता की नई नागिन ने शेयर की तस्वीर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -