UKSSSC में जारी है आवेदन प्रक्रिया, इन पदों के लिए जल्द करें आवेदन
UKSSSC में जारी है आवेदन प्रक्रिया, इन पदों के लिए जल्द करें आवेदन
Share:

अधिकारियों और डिस्पैच सवारों की भर्ती कर रहा है। इच्छुक उम्मीदवार UKSSSC की आधिकारिक वेबसाइट sssc.uk.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन करें।  UKSSSC की आधिकारिक वेबसाइट पर, ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया आज (27 अगस्त) से शुरू हो रही है।  UKSSSC के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 अक्टूबर, 2021 है।

UKSSSC 164 पदों के लिए उम्मीदवारों की तलाश कर रहा है, जिसमें विभिन्न विभागों में 161 चालक पदों, परिवहन विभाग में 2 प्रवर्तन चालक पदों और सार्वजनिक सुरक्षा विभाग में 1 डिस्पैच राइडर की स्थिति शामिल है।

UKSSSC भर्ती 2021 के लिए पात्रता मानदंड: इच्छुक उम्मीदवारों को कक्षा 8 उत्तीर्ण होना चाहिए और 5 साल का ड्राइविंग अनुभव होना चाहिए। डिस्पैच राइडर के लिए उम्मीदवारों को 10वीं कक्षा पूरी करनी होगी और उनके पास वैध ड्राइविंग लाइसेंस होना चाहिए। उम्मीदवारों को हिंदी में भी धाराप्रवाह होना चाहिए। उम्मीदवारों को हिंदी में भी धाराप्रवाह होना चाहिए।

आयु सीमा: 21-42 वर्ष

UKSSSC भर्ती 2021 चयन प्रक्रिया: उम्मीदवारों का चयन  UKSSSC द्वारा आयोजित लिखित और ड्राइविंग टेस्ट के आधार पर किया जाएगा। लिखित परीक्षा 25 अंकों की होगी, जबकि ड्राइविंग टेस्ट 75 अंकों का होगा।

UKSSSC भर्ती 2021 आवेदन शुल्क: इच्छुक उम्मीदवारों को परीक्षा शुल्क के रूप में कुल 300 रुपये का भुगतान करना होगा यदि वे उत्तराखंड के अनारक्षित (सामान्य) और ओबीसी वर्ग से संबंधित हैं। एससी/एसटी/ईडब्ल्यूएस वर्ग के उम्मीदवारों को 150 रुपये का भुगतान करना होगा।

UKSSSC भर्ती 2021 से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें 

फिर श्रद्धालुओं के लिए खोला गया बोधगया का महाबोधि मंदिर लेकिन एंट्री के पहले मानना होगा ये नियम

स्पोर्ट्स को बढ़ावा देने के लिए दिल्ली सरकार का बड़ा ऐलान, मनीष सिसोदिया ने शेयर किया प्लान

5 राज्यों को ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लिखी चिट्ठी, इस काम के लिए मांगी जमीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -