यूक्रेन के जासूसी प्रमुख का दावा, पुतिन को हटाने की योजना पहले से ही चल रही है

कीव: यूक्रेन के जासूसी प्रमुख ने घोषणा की है कि रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के खिलाफ तख्तापलट "पहले से ही शुरू हो चुका है" और मॉस्को साल के अंत से पहले लड़ाई हार जाएगा।

डेली मेल के अनुसार, मेजर जनरल किरिलो बुडानोव का मानना है कि इस लड़ाई में एक महत्वपूर्ण मोड़ इस गर्मी के बाद होगा, और पुतिन को सत्ता से हटा दिया जाएगा। गेरल बुडानोव ने कहा कि ब्रेकिंग  पॉइंट अगस्त की दूसरी छमाही में आएगा।

"वर्ष के अंत तक, अधिकांश सक्रिय लड़ाई खत्म हो जाएगी। यह अंततः रूसी संघ के नेतृत्व में बदलाव के परिणामस्वरूप होगा। यह प्रक्रिया पहले ही शुरू हो चुकी है।  "नतीजतन, यूक्रेनी प्राधिकरण को हमारे सभी क्षेत्रों में नवीनीकृत किया जाएगा," उन्होंने कहा।  एक अज्ञात रूसी कुलीन वर्ग के अनुसार पुतिन को "रक्त कैंसर के साथ बेहद बीमार" बताया गया है।

क्रेमलिन से घनिष्ठ संबंध रखने वाले कुलीन वर्ग ने कहा कि पुतिन की स्वास्थ्य संबंधी कठिनाइयां उनके रक्त कैंसर से जुड़ी हुई हैं।  24 फरवरी को संघर्ष शुरू होने के बाद से जनरल बुडानोव का मूल्यांकन किसी भी यूक्रेनी अधिकारी में सबसे सकारात्मक है।
हालांकि, यूक्रेनी सैन्य खुफिया के प्रमुख कुछ उच्च रैंकिंग अधिकारियों में से एक थे, जिन्होंने ठीक से भविष्यवाणी की थी कि रूसी सैनिक और टैंक अपनी भूमि को हथियाने के प्रयास में देश की सीमाओं पर डाल देंगे।

सीरिया में इजरायली मिसाइल हमले में पांच लोगों की मौत

शेख मोहम्मद बिन जायद संयुक्त अरब अमीरात के राष्ट्रपति चुने गए

श्रीलंका के नए प्रधानमंत्री विक्रमसिंघे ने 4 मंत्रियों को मंत्रिमंडल में शामिल किया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -